विशेष

7 सालों में बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हो गयी है छोटी ‘लक्ष्मीबाई’, खूबसूरती देखकर हैरान रह जाएंगे

पहले का टाइम और था जब सीरियल्स में काम कर रहे मुख्य किरदार ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते थे. लोग उनको ही देखना पसंद करते थे और उनके ही काम की तारीफ़ भी करते थे. लेकिन अब वह दौर नहीं रहा. वक़्त के साथ-साथ लोगों का टेस्ट भी बदला. अब टीवी पर वह सिर्फ एक्टर्स को नहीं बल्कि छोटे बच्चों को भी देखना काफी पसंद करते हैं. एक्टर्स की बजाय छोटे-छोटे बच्चे उनके दिलों पर कब्ज़ा करने लगे हैं. करें भी क्यों न, टीवी पर काम करने वाले सारे बच्चे हैं ही इतने शानदार. सीरियल में मुख्य किरदारों की जगह अब चाइल्ड आर्टिस्ट सारी अटेंशन अपनी तरफ खींच लेते हैं. इन बच्चों की एक्टिंग के सामने बड़े-बड़े कलाकार पानी भरते नज़र आते हैं. बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार हैं जो बतौर बाल कलाकार अपने करियर की शुरुवात कर चुके हैं. यह कलाकार बचपन में ही अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने के बाद अब बड़े होकर इंडस्ट्री पर राज़ कर रहे हैं. बचपन में इनकी एक्टिंग देखकर ही दर्शक समझ गए थे कि बड़े होकर ये लोग इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले हैं.

आपको Zee Tv पर आने वाला सीरियल ‘झांसी की रानी’ तो याद ही होगा. इस सीरियल में एक छोटी बच्ची थी जो झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाया करती थी. इस लड़की ने रानी लक्ष्मीबाई के किरदार को इतनी बखूबी निभाया था कि लोग असल में उसे रानी लक्ष्मीबाई कहकर बुलाने लगे थे. इस सीरियल को बंद हुए 7 साल बीत चुके हैं और इन सात सालों में रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाने वाली ये चाइल्ड एक्ट्रेस पूरी तरह बदल चुकी है.

सीरियल ‘झांसी की रानी’ में लक्ष्मीबाई का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का असली नाम अल्का गुप्ता है. अल्का का जन्म 12 अप्रैल 1997 को हुआ था. बता दें, ‘झांसी की रानी’ सीरियल को बंद हुए 7 साल बीत चुके हैं और इन 7 सालों में वह काफी बड़ी हो गयी हैं. इन 7 सालों में अल्का का लुक बिलकुल बदल गया है. साल 2011 में ‘झांसी की रानी’ सीरियल बंद हुआ था तब अल्का 14 साल की थीं. आज वह 21 साल की हो गयी हैं और अब वह पहले से भी ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस दिखती हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए अल्का की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें लेकर आये हैं. ये तस्वीरें देखने के बाद आप खुद कहेंगे कि अनुष्का में बहुत बदलाव आया है. मासूम दिखने वाली अल्का अब बड़ी और मैच्योर हो गयी है. सुनने में आया है कि वह जल्द बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. लेकिन कब और किसके साथ इस बात की पुष्टि अभी नहीं हुई है. अल्का की लेटेस्ट तस्वीरें देखकर आप यकीनन उनके दीवाने हो जाएंगे. आप उन्हें पहचान नहीं पायेंगे और सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि क्या ये वही रानी लक्ष्मीबाई है जो ‘झांसी की रानी’ में अपने अभिनय से सबका दिल जीता करती थी. देखिये अल्का गुप्ता की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें.

दोस्तों उम्मीद करते हैं कि हमारा ये आर्टिकल आपको पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button