जब माधुरी की वजह से छूट गए थे संजय दत्त के पसीने, वजह जानकर आपको यकीन नहीं होगा

निर्देशक राज कुमार हिरानी की फिल्म संजू ने 300 करोड़ रुपये के पार का बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन किया था. ये फिल्म संजय दत्त के जीवन पर आधारित थी और फिल्म में उनका किरदार रणबीर कपूर ने निभाया था. संजय दत्त अपने समय में हर तरह की बुरी आदतों से घिरे हुए थे. उन्होंने सिगरेट पिया, ड्रग्स लिया, कई नशीली चीजों का सेवन किया और ना जाने कई औरतों के साथ संबंध भी बनाया, ये सब बातें वे खुद कुबूल चुके हैं और फिल्म में भी इसी से संबंधित चीजों को दिखाया गया. मगर ऐसा क्या हुआ था जब माधुरी की वजह से छूट गए थे संजय दत्त के पसीने, इसके पीछे की वजह आपको हंसा सकती गै और हैरान भी कर सकती है.

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर संजू बाबा यानी संजय दत्त अपनी आने वाली फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर-3 के प्रमोशन में जोरों से लगे हुए हैं. हर इवेंट, हर रिएलिटी शो में जाकर वे अपनी आने वाली फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. इस बार वो अपने बैड ब्वॉय की इमेज में वापस आ रहे हैं और उनकी बायोपिक देखने के बाद उनकी फैन फॉलोविग बढ़ गई है. मगर जब संजू बाबा से उनकी पुरनी फिल्मों का कोई खास किस्सा पूछा गया जो उनकी याद में हो तो संजू ने बड़ा ही मजेदार किस्सा उन्होंने बताया. संजय दत्त ने बताया कि जब उनसे उनकी फिल्म थानेदार का सुपरहिट गाना तम्मा-तम्मा शूट किया जा रहा था तब उन्हें बहुत ही परेशानी हुई थी. पहले तो वे बहुत रिलैक्स थे और मजे लेते हुए रिहर्सल कर रहे थे मगर जब फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर बप्पी लाहिड़ी ने बताया कि उनके अपोजिट माधुरी दीक्षित को परफोर्म करना है तो वे हैरान रह गए और ये सोचते हुए उनके पसने निकलने लगे कि माधुरी जैसी बेमिसाल डांसर के सामने वे कैसे डांस कर पाएंगे.

उन्होंने जवाब दिया कि माधुरी मोरनी हैं तो वे कौवा है, ऐसा संजय दत्त ने खुद कहा था. इसके आगे संजू बाबा ने बताया कि करीब 16 दिनों के रिहर्सल के बाद इस गाने को शूट किया गया फिर फाइनल शॉट देते समय वे घबरा ही रहे थे. आपको बता दें कि एक समय था जब संजय दत्त को माधुरी दीक्षित बहुत पसंद थीं और माधुरी भी संजू को पसंद करती थीं लेकिन साल 1993 में उनके ऊपर जो आरोप लगा उसके बाद माधुरी ने उनसे दूरी बना ली. इनकी जोड़ी लोगों को पसंद थी और इस जोड़ी ने थानेदार के अलावा जय देवा, साजन, खलनायक, साइबान, खतरों के खिलाड़ी, इलाका, कानून अपना-अपना और जमीन जैसी हिट फिल्मों में काम किया है.

29 जुलाई, 1959 को मुंबई में जन्में संजय दत्त का पूरा जीवन अब खुली किताब की तरह हो गई है. उनके पिता सुनील दत्त और मां नरगिस बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार रह चुके थे. संजू ने अपने करियर में बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं लेकिन अब उम्र के इस पड़ाव में वे अपने परिवार के साथ शांति का जीवन जी रहे हैं. संजय दत्त ने अपने फिल्मी करियर के दौरान रॉकी, नाम, हसीना मान जाएगी, मुन्ना भाई एमबीबीएस, लगे रहो मुन्नाभाई, पीके, वास्तव, सड़क और दाग जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

9 − three =