इन 5 क्रिकेटर्स की लव स्टोरी रह गई अधूरी, तीसरे नंबर वाले क कहानी पर भर आएगी आंखे

बॉलवुड और क्रिकेट का रिश्ता बहुत पुराना है, बहुत समय से ऐसा चलता आ रहा है जब किसी क्रिकेटर को किसी अभिनेत्री से प्यार हुआ हो और वो रिश्ता कम ही ऐसा हुआ कि मंजिल पर पहुंच पाया हो. उदाहरण के तौर पर जहां विराट-अनुष्का और मंसूल अली खान-शर्मिला टैगोर मिले, वहीं कुछ क्रिकेटर अभिनेत्रियों से बिछड़े भी हैं. इन 5 क्रिकेटर्स की लव स्टोरी रह गई अधूरी, इस गम में उन्होंने खुद को बहुत समय के बाद संभाला जो अपने आप में एक फिल्मी स्टोर ही रही है.

इन 5 क्रिकेटर्स की लव स्टोरी रह गई अधूरी

1. युवराज सिंह और किम शर्मा

भारतीय क्रिकेट के बेहतरीन बल्लेबाज युवराज सिंह की शादी साल 2016 में एक्ट्रेस हेजल के साथ हुई थी लेकिन इनसे पहले युवराज का अफेयर कई एक्ट्रेसेस के साथ रहा है. उन्हीं एक्ट्रेसेस में से एक हैं किम शर्मा, जिन्हें आपने फिल्म मोहब्बतें में देखा था और उसके बाद इनके करियर का ग्राफ सिर्फ गिरा ही है. युवराज सिंह और किम शर्मा एक दूसरे को प्यार करते थे लेकिन कुछ पर्सनल रीजन की वजह से दोनों साथ नहीं रह पाए और अलग हो गए.

2. जहीर खान और ईशा शरवानी

पूर्व भारतीय तेज़ गेंदबाज़ क्रिकेटर ज़हीर खान ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे से साल 2017 में शादी कर ली थी लेकिन इनके अफेयर भी दूसरी अभिनेत्री के साथ जोरों में था. इनका अफेयर बॉलवुड अभिनेत्री ईशा शरवानी के साथ खूब जोरों पर था और इसके बारे में सभी को पता ही होगा. ज़हीर और ईशा की पहली मुलाकात साल 2005 में एक इवेंट में हुई थी. ऐसा कहा जाता है कि इन दोनों का अफेयर 8 साल तक चला, इस बीच कई बार उनका ब्रेकअप हुआ तो कई बार दोनों साथ भी हुए.

3. महेंद्र सिंह धोनी और प्रियंका

फिल्म एम एस धोनी में भारतीय क्रिकेटर धोनी की जिंदगी को पर्दे पर उतार दिया गया था. तभ सबको ये पता भी चला कि उनका पहला प्यार साक्षी नहीं बल्कि प्रियंका थीं. एक ऐसा नाम जो किसी परिचय का मोहताज नहीं है वे हैं भारत के पूर्व कप्तान कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी जिसने अपने पहले प्यार को एक एक्सिडेंट में खो दिया था लेकिन मगर समय के साथ सब ठीक हुआ और धोनी की जिंदगी में साक्षी आईं. धोनी और प्रियंका एक दूसरे को बहुत प्यार करते थे लेकिन इस प्यार को भी किसी की नजर लग गई और किस्मत ने दोनों को हमेशा के लिए अलग कर दिया.

4. इमरान खान और जीनत अमान

पाकिस्तान के वर्तमान प्रधानमंत्री और पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर इमरान खान का नाम कई मामलों में उछल चूका हैं. उन्होंने अब तक तीन शादियां की हैं लेकिन एक समय था जब उनका दिल बॉलवुड की पॉपुलर अभिनेत्री जीनत अमान के लिए धड़कता था. इमरान जीनत अमान से बहुत प्यार करते थे लेकिन कुछ आपस मतभेद की वजह से दोनों के बीच दूरियां बन गईं.

5. सौरव गांगुली और नगमा

सौरव गांगुली और बॉलीवुड अभिनेत्री नगमा का रिश्ता तो जगजाहिर हो चुका है. साल 2001 में दक्षिण भारत के कई अखबारों में दोनों की तस्वीरें छपी तो सनसनी बनकर देश में फैल गई. जिसके बाद कई दिनों तक उनके प्रेम प्रसंग के बारे में मीडिया में खबरें आती रहीं. कुछ समय पहले ही सौरव गांगुली टीम इंडिया के कप्तान क कमान संभाले थे, और शादीशुदा भी थे. ज्यादा नाम खराब ना हो इसलिए नगमा ने सौरव से दूरियां बना लीं और जब सौरव ने नगमा से शादी के लिए पत्नी को तलाक देना चाहा तो ऐसा हो ना सका. हालांकि सौरव गांगुली ने हमेशा दोनों के अफेयर की खबरों को नकारा ही है.