27 जुलाई चंद्रग्रहण की रात को करें माचिस का ये उपाय, रातोंरात बन जाएंगे करोड़पति

27 से 28 जुलाई तक भारत में सदी का सबसे बड़ा चंद्रग्रहण लगने वाला है. आज रात 11 बजे से सुबह 3 बजे तक पूर्ण चंद्रग्रहण लगेगा, जो 1 घंटे 43 मिनट तक चलेगा. चंद्रग्रहण पर यदि आप अपने राशि के अनुसार दान देंगे तो बहुत पुण्य मिलेगा. कलयुग में भगवान के नाम का जप और दान की अनंत महिमा है. दान करने से कष्ट कम होता है और आने वाला कष्ट कटता है. ग्रहण के उपरांत स्नान करके पूजा करना चाहिए और फिर दान. 27 जुलाई 2018 को रात 11.54 से 03.49 तक चंद्रग्रहण है. रात 03.49 के बाद मदिर की मूर्तियों को गंगा जल से पवित्र करें और फिर अपनी राशि के अनुसार दान करना शुरू करें. आज के इस पोस्ट में हम आपको माचिस का एक उपाय बताने जा रहे हैं. माचिस के इस उपाय को आपको चंद्रग्रहण की रात को करना है. ये उपाय आपको रातोंरात धनवान बना सकता है. कैसे करना है ये उपाय, चलिए आपको बताते हैं.

माचिस के इस उपाय से पूरी होगी हर इच्छा

माचिस का ये उपाय आपकी सारी इच्छाओं को चुटकी में पूरी कर सकता है. इस उपाय के लिए आपको एक माचिस की जरूरत पड़ेगी. आप माचिस खरीद भी सकते हैं या घर पर पड़ी माचिस का भी इस्तेमाल कर सकते हैं. लेकिन इस बात का ध्यान रखें कि माचिस पहले भी इस्तेमाल की जा चुकी हो. नयी माचिस का इस्तेमाल करने से फल प्राप्त नहीं होगा. माचिस लेकर अपने पूजा घर जाएं. एक मिट्टी का दीपक लें और उसमें देसी घी डालें. मिट्टी का दीपक इसलिए क्योंकि मिट्टी के दिये में माता लक्ष्मी विराजित होती हैं. अब दीपक को जलाकर माता लक्ष्मी की तस्वीर या मूर्ती के पास रख दें और आंख बंद करके ‘ओम श्री श्रिये नमः’ का जाप करें.

जाप हो जाने के बाद दिये को अपने दाहिने हाथ से उठा लें और उसके बाद एक-एक करके अपनी सारी इच्छाएं बताएं. लेकिन ध्यान रहे केवल अपनी इच्छाओं का जिक्र करें समस्याओं का नहीं. जब सारी इच्छाएं खत्म हो जाए तब इस मेसेज को क्लॉक वाइज दीपक के ऊपर से 3 बार घुमा दें और माचिस को पूरी रात माता लक्ष्मी जी के पास पूजा घर में ही रहने दें. अब जाकर सो जाएं और सुबह उठकर स्नान और पूजा पाठ करने के बाद माचिस को वहां से उठा लें. अब आस-पास किसी मंदिर में जाकर चुपके से माचिस को वहां रख दें. लेकिन माचिस को किसी ऐसी जगह रखें जहां लोग इसका इस्तेमाल कर सकें. जैसे-जैसे लोग माचिस की तीलियों का इस्तेमाल करेंगे वैसे-वैसे आपकी इच्छा पूरी होती रहेगी. यदि आपकी भी कोई इच्छा है जिसे आप पूरा करना चाहते हैं तो आज रात ये उपाय करके जरूर देखें. परिणाम देखकर आप हैरान रह जाएंगे. चंद्रग्रहण के दिन माचिस के इस उपाय में बहुत शक्ति होती है. आपकी जो भी इच्छा होगी वह इस उपाय से पूरी हो जायेगी.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें. धन्यवाद!

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.