आलिया को लेकर ऋषि कपूर ने कह दी बड़ी बात, बोलें ‘रणबीर जो चाहे वो कर सकता है, मुझे एतराज नहीं’

बॉलीवुड कलाकार के बीच इश्क, नफरत और ब्रेकअप की कहानियां चलती रहती हैं। इन कलाकारोंं को अपनी लाइफ फिल्म स्टोरी की तरह जीना पसंद होता है। यही वजह है कि यहांं कई बार कुछ ऐसा हो जाता है, जिसे जानकर भले ही आम इंसान को झटका लगता है, लेकिन उनकी लाइफ पूरी तरह से ऐसी ही होती है। यहां मां बाप से लेकर बच्चोंं के बीच कोई पर्दा नहीं होता है। जिन बातों को हम आम इंसान अपने फैमिली मेंबर से कहने में कतराते हैं, वो बात ये एक झटके में कह जाते हैं। यहां फैमिली के बीच दोस्ती का रिश्ता तो होता है, लेकिन जिद का भी रिश्ता होता है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

आज हम बात कर रहे हैं एक ऐसे लव बर्ड की जिनकी फैमिली उनका  पूरा सपोर्ट करती हुई नजर आ रही हैं। वो कोई और नहीं बल्कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हैं। फिल्म संजू के बाद रणबीर कपूर की खूब चर्चा हो रही है। अब रणबीर की चर्चा फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ की वजह से हो रही है। आलिया और रणबीर के बीच भले ही कैसा रिश्ता हो, लेकिन मीडिया ने इस रिश्ते को शादी तक ले पहुंचा है। खबरोंं की माने तो दोनों बहुत जल्द ही शादी  कर सकते हैं।

इन सबके बीच सबकी नजरे रणबीर कपूर और आलिया की फैमिली पर है। रणबीर की फैमिली से जब भी आलिया की बात की जाती है, तो उनके चेहरे पर एक अलग मुस्कान दिखाई देती है। रणबीर की फैमिली आलिया को लेकर भले ही खुलेआम बात न करे, लेकिन उनकी बातों और एक्शन से यह सबकुछ साफ दिखाई देता है कि दोनों के बीच में कुछ न कुछ तो  जरूर चल रहा है। इन सारी खबरोंं को तब बल मिलता  है, जब रणबीर के पिता ऋषि कपूर आलिया को लेकर बड़ा बयान देते हैं।

दरअसल, ऋषि कपूर से पूछा गया कि आलिया और रणबीर के बीच में क्या चल रहा है, तो  ऋषि कपूर ने कहा कि जो आपको पता है, वही मुझे भी पता है। इन सबके अलावा उन्होंने रणबीर के बारे में  कहा कि अब मैं चाहता हूं कि मेरा बेटा शादी कर लें, क्योंकि मैंने 27 की  उम्र में शादी कर ली थी, लेकिन रणबीर 35 का हो गया है, फिर भी  शादी नहीं की। साथ ही ऋषि कपूर ने आगे कहा कि रणबीर अपनी पसंद की लड़की से शादी करने के लिए पूरी तरह से आजाद है, लेकिन मैं इस दुनिया को अलविदा कहने से पहले अपने पोता पोती के साथ खेलना चाहता हूं।

अगर बात आलिया और रणबीर की करे तो दोनों ही एक दूसरे के बारे में बोलने से बचते हैं। मीडिया के सामने दोनों ही चुप्पी साधते हैं। ऐसे में कपूर और भट्ट फैमिली का इस रिश्ते को लेकर ऐसी ऐसी प्रतिक्रियाएं देना  इस रिश्ते को मंजूरी देने का काम करता है। अब दोनों शादी करेंगे या नहीं, ये तो रणबीर और आलिया का फैसला होगा, लेकिन रणबीर की अगर हिस्ट्री देखी जाए तो उन्हें हर उस लड़की से प्यार हो जाता है, जिनके साथ  वो शूटिंग करते हैं। ऐसे में आलिया को लेकर रणबीर कितने सीरियस है, यह भी अपने आप में एक बड़ा सवाल है। खैर, इन दोनों का रिलेशनशिप शादी के बंधन में बंधता है या नहीं, ये तो वक्त ही बताएगा।

Shreya Pandey

Web Journalist

Leave a Reply

Your email address will not be published.

five × 3 =