राशिफल

27 जुलाई से बदल जाएगी इन तीन राशि वालों की किस्मत, भोलेनाथ देंगे खास वरदान

27 जुलाई यानि गुरुपूर्णिमा और जो भी भगवान शिव को अपना गुरु मानते हैं उन लोगों के लिए इस दिन यानि शुक्रवार से किस्मत पलटने का दिन शुरु हो जाएगा. जिन्हें भी अपनी किस्मत से शिकायत है वे इस दिन अपने गुरु का आशिर्वाद लें और अपनी कामयाबी के लिए उस रास्ते पर चल दें जिसपर उन्हें जाना है. 27 जुलाई से बदल जाएगी इन तीन राशि वालों की किस्मत, वैसे तो जो भी सच्चे मन से भगवान शिव अराधना करेगा और अपने गुरु का आशिर्वाद लेगा उनके जीवन में अच्छा होगा लेकिन इन तीन राशियों पर बरसेगी विशेष कृपा.

27 जुलाई से बदल जाएगी इन तीन राशि वालों की किस्मत

1. सिंह

अगर इस राशि के जातक अपना परिश्रम बहुत समय से कर रहे हैं तो वे तेजी से प्रगति करते हुए आगे बढ़ेंगे. आने वाला समय आपके लिए कई नई चुनौतियां लेकर आएगा और लगातार बार-बार किया गया प्रयास आपके लिए लाभदायक व सफल साबित करेगा. रिश्तेदारों और मित्रों की मदद भी आपको इस समय पर आराम से मिल सकती है जिससे आपका मन बहुत ही प्रसन्न होने वाला है. अपने प्रियजनों से किसी भी तरह की बहस ना करें क्योंकि ऐसा करना गलत होगा, आपका आने वाला अच्छा समय ही सबको बहुत कुछ बता देगा. सिंह राशि के लोगों को अप्रत्याशित धन लाभ होने का भी पूरा योग बन रहा है. आपसी रिश्तों में थोड़ा मनमुटाव हो सकता है इसलिए अपने रिश्ते को अच्छे से संभाल कर रखें तो इसका फायदा भी आपको ही मिलने वाला है.

2. तुला

आपके अब तक के किये गए कामो से समाज में और नौकरी के क्षेत्र में आपकी तारीफ होने वाली है. कोई भी व्यक्ति या संस्था आपसे मदद लेने के लिए कदम बढ़ा सकता है, अगर आप बिजनेसमैन हैं तो हो सकता है आपको बड़ा ऑर्डर मिल जाए. ऑफिस में अधिकारियों से भी आपके संबंध अच्छे होगें, बस थोडी सतर्कता बनानी होगी. सुख-सुविधा की कोई चीन खरीदने का ख्याल आपके मन में आएगा वो बहुत जल्दी पूरा भी हो सकता है. परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा. तुला राशि के जातक एक बेहतरीन यात्रा का मन बनाएंगे और उसमें सफल भी होंगे. धन आने के कई रास्ते खुलेंगे और सफवता आपके कदम चूमेगी. पार्टनरशिप में अगर आप बिजनेस करते हैं तो आपको बहुत मुनाफा होने वाला है और सोचे हुए सभी काम पूरे भी होंगे. अगर आप किसी से प्रेम करते हैं तो वो प्रेम विवाह में बदल जाएगा.

3. कुंभ

आपकी जिंदगी में बहुत समय से स्थिति बहुत धीमी थी और वर्तमान में भी कुछ खास स्थिति नहीं है लेकिन आने वाला समय आपकी स्थिति को तेज करेगा. धीरे-धीरे आपकी स्थिति पहले से और भी ज्यादा बेहतर होती नजर आ रही है. आपको छोटे-मोटे सभी काम होने लगेंगे, बस इस सावन हर सोमवार आपको भोलेनाथ की अराधना करनी पड़ेगी. आप अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक पल बिताने के नये-नये तरीके ढूंढेंगे और आपका समय भी अच्छा व्यतीत होगा. घर परिवार में उत्सव आनंद का वातावरण बनेगा और भूमि भवन के मामले भी बन जाएंगे. आपके आस-पास रहने वाले आपके कामों की तारीफ करेंगे और आपकी चर्चा बनी रहेगी.

Back to top button