विशेष

सानिया मिर्जा की बहन है बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश, तस्वीरें देखकर आप मानेंगे ये बात

सानिया मिर्ज़ा भारत की एक स्टार प्लेयर हैं. उनका नाम अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी काफी ऊंचा है. सानिया एक शानदार प्लेयर होने के साथ-साथ बेहद खूबसूरत महिला भी हैं. वह अपने खेल और स्टाइलिश लुक के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में सानिया मिर्जा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. कैमरे में कैद हुई सानिया की तस्वीर जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो हर कोई उन्हें देखकर हैरान रह गया. बता दें, तस्वीरों में सानिया मिर्ज़ा बिलकुल अलग दिख रही थीं. उन्होंने एक ढीला-ढाला कुर्ता और सलवार पहना हुआ था जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था. बता दें, इन दिनों सानिया अपनी प्रेगनेंसी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. प्रेगनेंसी की वजह से उनका वेट भी काफी बढ़ चुका है. सानिया का तो नाम दुनियाभर में मशहूर है और हर कोई उन्हें पहचानता है लेकिन क्या आप जानते हैं सानिया की एक खूबसूरत बहन भी है? जी हां, सानिया की एक खूबसूरत बहन भी हैं जो दिखने में उनसे भी ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस हैं.

सानिया से भी खूबसूरत हैं उनकी बहन

बता दें, सानिया मिर्जा की बहन का नाम अनम मिर्जा है. आपको जानकर हैरानी होगी कि अनम दिखने में सानिया से भी ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश हैं. उनके सामने बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां फीकी नजर आती हैं. अनम पेशे से एक फैशन डिज़ाइनर हैं और वह इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं. बहुत ही छोटी उम्र में वह देश-विदेश में नाम कमा रही हैं. आज हम आपके लिए अनम की कुछ खूबसूरत तस्वीरें लेकर आये हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद यकीनन आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे. बता दें, कुछ साल पहले अनम की शादी हैदराबाद के एक बिजनेसमैन से हुई थी. अनम अपने पति के साथ आज एक खुशहाल जीवन बीता कर रही हैं.

सानिया मिर्ज़ा का जन्म 15 नवंबर 1986 को हुआ था. सानिया मिर्ज़ा का नाम देश की 100 सबसे प्रसिद्ध खिलाडियों में शामिल है. उन्हें साल 2006 में पद्मश्री अवार्ड से भी नवाज़ा जा चुका है. 12 अप्रैल साल 2010 में उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी कर ली. सानिया की ये शादी विवादों से भरी रही. पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी करने पर कुछ लोगों ने उन्हें देशद्रोही भी कहा. शादी के 8 साल बीत जाने के बाद भी सानिया अब तक मां नहीं बनी थी. लेकिन अब सानिया प्रेग्नेंट हैं और वह बहुत जल्दी एक बच्चे को जन्म देंगी. बता दें, सानिया ने अपनी प्रेगनेंसी का खुलासा खुद ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट करके किया था. फोटो के नीचे उन्होंने कैप्शन दिया था ‘बेबी मिर्ज़ा मलिक’. सानिया ने एक इवेंट के दौरान बताया था कि शोएब को बेटियों से ज्यादा लगाव है. इसलिए वह चाहते हैं कि उनके घर में एक बेटी आये. सानिया ने यह भी कहा कि गर्भवती होना हर महिला के लिए आम बात है लेकिन इस वजह से अपनी इच्छाओं को मारना गलत है. खैर, आप देखिये उनकी बहन की कुछ खूबसूरत तस्वीरें.

देखें-

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये पोस्ट पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close