इन 5 शख्सियतों की बायोपिक हिलाकर रख देगी बॉक्स ऑफिस, जल्द ही होने वाली है रिलीज़

आजकल बॉलीवुड में बायोपिक की आंधी सी आई है इसलिए तो एक के बाद एक बायोपिक रिलीज हो रही है. दरअसल लोगों को बायोपिक पंसद आती है इसके पीछे का कारण ये भी माना जाता है कि किसी नई कहानी से अच्छा है कि पॉपुलर लोगों की कहानी को पर्दे पर उतारा जाए, इससे लोगों में उत्सुकता पैदा होती है फिल्में देखने की. हाल ही में निर्देशक राज कुमार हिरानी ने फिल्म संजू बनाई जिसने बॉक्स-ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये का कारोबार किया. इसके बाद सभी निर्माता बायोपिक पर ही जोर देने की तैयारी में हैं. बॉलीवुड से ये बात कंफर्म है कि इन 5 शख्सियतों की बायोपिक हिलाकर रख देगी बॉक्स ऑफिस, फिल्ममेकर्स का यकीन है कि ये फिल्में अंधाधुंध कमाई कर सकती हैं.

इन 5 शख्सियतों की बायोपिक हिलाकर रख देगी बॉक्स ऑफिस

बायोपिक को पसंद करने वाले फिल्मी दर्शकों के लिए अब बॉलीवुड लाने वाला है ये 5 बेहतरीन फिल्में, आप कौन सी देखने जाएंगे ? हालांकि इनमें से कुछ फिल्में अगले साल ही रिलीज हो रही हैं.

1. आनंद कुमार

 

पटना के रहने वाले आनंद कुमार भारत के सबसे लोकप्रिय गणितज्ञ है और उन्हें सुपर टीचर या सुपर 30 मैन के नाम से भी जाना जाता है. इनकी बायोपिक में ऋतिक रोशन काम कर रहे हैं जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है. इस फिल्म को करने के लिए ऋतिक को कई बार अपना लुक बदलना पड़ा, आपको बता दें कि ये फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है.

2. सायना नेहवाल

 

भारत की शान सायना नेहवाल ने भारत की तरफ से बैडमिंटन खेल का नेतृत्व किया. सायना नेहवाल भारत का बच्चा-बच्चा जानता है और बैडमिंटन खेलने के लिए भारत की तरफ से बैडमिंटन खेलते हुए कई बार भारत का नाम रोशन किया. आपको बता दे सायना नेहवाल को भारत की तरफ से पद्माश्री तथा पद्माभुषन अवॉर्ड भी दिया जा चुका है. अब इनकी बायोपिक में श्रद्धा कपूर को देखा जाएगा, ये फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है.

3. अभिनव बिंद्रा

 

भारत को गोल्ड मेडल दिलाने वाले ओलंपिक प्लेयर अभिनव बिंद्रा को भारत से अर्जुन अवॉर्ड, पद्मा श्री अवॉर्ड तथा कई अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. भारत के बेहतरीन निशानेबाज अभिनव बिंद्रा पर भी एक बायोपिक बनने वाली है जिसमें अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर लीड रोल में नजर आएंगे.

4. खली

 

 

भारत के रेसलर महाबली खली ने रेसलिंग के जरिए दुनियाभर में नाम कमाया. इन्होंने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में काम भी किया है. अब इनकी बायोपिक आने वाली है जिसमें खली का किरदार नये जमाने के पॉपुलर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत निभाने वाले हैं. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि 7 इंच के विशाल शरीर वाले इंसान का किरदार कैसे निभाएंगे.

5. कपिल देव

 

निर्देशक कबीर खान ने अपने ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट पर इस बात की घोषणा की थी कि वे भारतीय क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक फिल्म बनाने वाले हैं. कपिल देव एक ऐसे खिलाडी थी जिनकी कप्तानी में भारत को पहला वर्ल्डकप (1983) हासिल हुआ था. आपको बता दे कपिल देव की इस बायोपिक में कपिल देव की भूमिका रणवीर सिंह निभाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ten + seven =