बॉलीवुड

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर को मिली सबसे कम फीस, इस सेलिब्रिटी को मिली सबसे मोटी रकम

जिस फिल्म का इंतजार दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी कर रही थीं वो फिल्म 20 जुलाई को रिलीज हो चुकी है. उनके इंतजार करने की वजह थी कि इस फिल्म से उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने डेब्यु किया है और वे हमेशा से इस दिन के इंतजार में थीं. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर ने लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम किया है और उनके काम की प्रशंसा भी की जा रही है. वहीं ईशान खट्टर भी लीड एक्टर के तौर पर उभर कर सामने आए हैं. फिल्म का बजट सिर्फ 50 करोड़ है जबकि इस फिल्म ने रविवार तक 33.67 करोड़ का बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन कर लिया था. फिल्म से जुड़े सभी को फिल्म में काम करने के लिए बेहतरीन फीस दी गई है लेकिन श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर को मिली सबसे कम फीस, इसके पीछे का कारण क्या हो सकता है चलिए बताते हैं और बताएंगे बाकी लोगों की फीस

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर को मिली सबसे कम फीस

फिल्म धड़क धीरे-धीरे अपना असर दर्शकों को दिखा रही है और फिल्म समीक्षकों का कहना है कि ये फिल्म अपने बजट से ऊपर का कारोबार कर सकती है.

1. जाह्नवी कपूर

फिल्म की ली़ड एक्ट्रेस जाह्नवी में लोगों ने श्रीदेवी को ढूंढा और कहीं ना कहीं उन्हें निराशा हाथ लगी लेकिन अगर आ्रप श्रीदेवी के लेवल से हटकर जाह्नवी की एक्टिंग देखेंगे आपका पैसा वसूल हो सकता है. जाह्नवी को इस फिल्म के लिए 60 लाख रुपये की फीस दी गई.

2. ईशान खट्टर

फिल्म के लीड एरक्टर और बॉलवुड के न्यूकमर एक्टर ईशान के काम की तारीफ हो रही है. फिल्म में इन्होंने एक भोले भाले आशिक का किरदार निभाया है जिससे लोग प्रभावित हो रहे हैं. ईशान को इस फिल्म के लिए 65 लाख रुपये दिए गए हैं.

3. आशुतोष राणा

फिल्म में जाह्नवी के पिता और एक खूंखार विलेन का किरदार निभाने वाले आशुतोष राणा के विलेन अवतार से आप सब वाकिफ ही होंगे. ये फिल्मों में जिस भी किरदार में होते हैं उसमें ढल जाते हैं और पूरी तरह से उस किरदार के साथ न्याय करते हैं. आशुतोष को इस फिल्म के लिए 80 लाख रुपये फीस के तौर पर दिए गए हैं.

4. शशांक खैतान

हम्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रिनाथ क दुल्हनिया जैसी सुपरहिट फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके शशांक खैतान ने करण जौहर के साथ इस तीसरी फिल्म में काम किया है. शशांक ने इस फिल्म को भी डायरेक्ट किया जिसके लिए इन्होंने सबसे ज्यादा फीस 4 करोड़ चार्ज की और इन्हें इनकी मांग के मुताबिक फीस दी भी गई.

4. अजय़-अतुल

मराठी फिल्म सैराट का म्यूजिक अजय-अतुल ने दिया था. इस फिल्म का झिंगाट गाना भी इन्होंने ही रिक्रिएट किया जिसके लिए इन्होंने 1.5 करोड़ रुपये फीस चार्ज की.

5. नागराज मंजुले

फिल्म धड़क का मराठी वर्जन सैराट को नागराज ने निर्देशित किया था. इतना ही नहीं बल्कि इस फिल्म की कहानी भी इऩ्होंने ही लिखी थी तो अपनी फिल्म और स्टोरी के राइट्स देने के लिए करण जौहर को इन्हें 2 करोड़ रुपये देने पड़े. आपको बता दें कि फिल्म सैराट पहली मराठी फिल्म है जिसने 100 करोड़ की कमाई की थी.

Back to top button