बॉलीवुड

सलमान खान के साथ काम करके पछता रही है ये खूबसूरत अभिनेत्री, कहा- अनजाने में हो गई गलती

पिछले 8 सालों से हर फिल्म 100 करोड़ी क्लब में शामिल करवाने वाले बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ हर कोई काम करना चाहता है. सलमान ने बहुत सी एक्ट्रेसेस और एक्टर्स को लॉन्च किया है और ऐसा वे तब से करते आ रहे हैं उनकी एक भी फिल्म हिट नहीं हुई थी. सलमान की दरियादिली के चर्चे बॉलवुड गलियारों में गूंजते रहते हैं लेकिन ऐसे में अगर कोई उनके साथ काम करने में पछताने लगे तो इसमें सलमान की क्या गलती ? जी हां, बॉलवुड की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस माही गिल का ऐसा कहना है. सलमान खान के साथ काम करके पछता रही है ये खूबसूरत अभिनेत्री, आखिर माही गिल ने ऐसी बात क्यों की चलिए बताते हैं पूरा मामला..

सलमान खान के साथ काम करके पछता रही है ये खूबसूरत अभिनेत्री

निर्देशक तिग्मांशू धूलिया की आने वाली फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर-3 की हॉट और खूबसूरत अभिनेतत्री माही गिल ने एक इंटरव्यू में चौंकाने वाला खुलासा किया है. माही ने बताया कि दबंग में काम करना उनकी जिंदगी की बड़ी भूल थी और इसी वजह उनका करियर धीमा हो गया जो और तेज हो सकता था. माही ने बताया कि जब फिल्म देव-डी की अपार सफलता के बाद उन्हे पब्लिक और फिल्ममेकर्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. कई अवॉर्ड्स भी हासिल हुए लेकिन फिल्म दबंग में छोटा किरदार करने के बाद उन्हें लोग साधारण और छोटा किरदार करने वाल अभिनेत्री मानने लगे.

माही ने अरबाज खान के बहुत कहने पर दबंग-2 में भी काम कर लिया लेकिन अब अगर उन्हें दबंग-3 में अप्रोच किया जाएगा तो वे मना कर देंगी. क्योंकि अगर जो अभिनेत्री बड़े सपने देखकर बॉलवु़ड में आती है और उसने छोटा किरदार निभा लिया तो उसे लोग दूसरी फिल्मों में छोटी एक्ट्रेस के रूप में ही फिल्म ऑफर करने लगते हैं. माही ने बताया कि वे निर्देशक तिग्माशूं की शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने माही को अपनी फिल्म में लीड किरदार दिया.

ऐसे बनी हॉट एक्ट्रेस की इमेज

19 दिसंबर, 1975 को चंडीगढ़ में जन्मी माही गिल ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की. इन्होंने फिल्म देव-डी से अपने बॉलवुड करियर की शुरुआत की और इससे इन्हें अपार सफलता मिली. इसके बाद इन्होंने दबंग में एक छोटा किरदार निभाया लेकिन साल 2011 में आई फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर से माही की इमेज हॉट एक्ट्रेस की बन गई क्योंकि इसमें इन्होंने कुछ बोल्ड सीन भी दिए. इसके अलावा माही ने साहेब बीवी और गैंगस्टर-2 और अब इसकी तीसरी सीरिज में नजर आने वाली हैं. माही ने कैरी ऑन जट्टा, पान सिंह तोमर, नॉट अ लव स्टोरी, जंजर, शरीक, गुलाल, गैंग्स ऑफ घोस्ट, आतिशबाजी इश्क, बुलेट राजा और आगे से राइट जैसी फिल्मों में काम किया है. माही की आने वाली फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर-3 आने वाली 27 जुलाई को रिलीज होगी. इसमें जिमी शेरगिल के अलावा पहली बार गैंगस्टर के रूप में संजय दत्त नजर आएंगे अपने पुराने अवतार में.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close