बॉलीवुड

बॉलीवुड ये 4 पॉपुलर जोड़ियां जल्दी ही कर सकती हैं शादी, तीसरे नंबर वाली जोड़ी है सबकी फेवरेट

प्यार करने की ज्यादातर कलाएं आज भारत में रहने वाले प्रेमियों ने बॉलीवुड से ज्यादा सीखा है. प्यार में कुछ अलग करना और फिर कुछ भी करके शादी करना बॉलवुड ने ही प्रेमियों को सिखाया है और ये एक अटूट सत्य है. हालांकि बॉलीवुड के ऐसे कई सितारे भी हैं जो अपने को-स्टार से ही शादी करके अपना घर बसा लिये हैं. जिसमें अजय-काजोल, अक्षय-ट्विंकल, सैफ-करीना और अभिषेक-ऐश्वर्या मुख्य नाम हैं. बिल्कुल उसी तरह कुछ और कपल हैं जो शादी के मंडप तक जाने के लिए बेताब हैं बस वे सही समय का इंतजार कर रहे हैं. बॉलीवुड ये 4 पॉपुलर जोड़ियां जल्दी ही कर सकती हैं शादी, इनमें से एक कपल ऐसा है जिसकी होने वाली इंडस्ट्री से नहीं है लेकिन फिर भी लोग उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं.

बॉलीवुड ये 4 पॉपुलर जोड़ियां जल्दी ही कर सकती हैं शादी

इंडस्ट्री में कुछ भी हो सकता है कभी भी रिश्ते बन और बिगड़ सकते हैं लेकिन आज हम उन जोड़ियों की बात करने जा रहे हैं जो जल्दी ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे और ये जोड़ियां सबकी पसंदीदा भी हैं.

1. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

भारत के कई लड़के और लड़कियों का दिल तोड़ते हुए बॉलीवुड के सबसे डेशिंग अभिनेता रणवीर सिंह और बॉलीवुड की डिंपल गर्ल इस साल के अंत में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. दीपिका ने इस समय फिल्मो से ब्रेक लिया हुआ है क्योंकि वे अपनी इंगेजमेंट और शादी की तैयारियों में बहुत बिजी हैं. वहीं रणवीर भी अपनी फिल्मों से कुछ समय का ब्रेक चाहते हैं क्योंकि वे अपनी शादी पर पूरी तरह से फ्री रहना चाहते हैं. इस बात को हम नहीं बल्कि उन दोनों ने खुद एक इंटरव्यू में बताई थी. इनकी शादी नवंबर तक होने के पूरे चांसेज हैं.

2. श्रुति हसन और माइकल

साउथ फिल्म की खूबसूरत और हॉट अभिनेत्री श्रुति हसन भी अपने ब्वॉयफ्रेंड  माइकल के साथ लंबे अरसे से लव अफेयर कर रही हैं. खबरें ये हैं कि ये दोनों जल्दी ही शादी के बंधन मे बंध जाएंगे. आपको बता दें कि श्रुति ने हिंदी सिनेमा में भी कई फिल्मों में काम किया है.

3. वरुण धवन और नताशा दलाल

बॉलीवुड के नए डेशिंग और बेहतरीन अभिनेता वरुण धवन की फैन फॉलोविंग बहुत ज्यादा है. उनकी ज्यादातर फिल्में 100 करोड़ी क्लब में शामिल होती हैं. अब ये हैंडसम हंक अपनी बचपन की दोस्त नताशा से शादी करने वाले हैं. आपको बता दें कि नताशा का बॉलीवुड से कोई कनेक्शन नहीं है फिर भी इनकी शादी की चर्चा इंडस्ट्री में अभी से शुरु हो गई है.

4. टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी

बॉलीवुड के यंग एंड हॉट कपल टाइगरश्रॉफ और दिशा पटानी भी इस लिस्ट में शामिल हैं. हैंडसम अभिनेताओं में शामिल टाइगर श्रॉफ और नेशनल क्रश दिशा पटानी का कॉलेज के दिनों से ही लव अफेयर चल रहा है. इऩ दोनों ने फिल्म बाग़ी-2 में काम भी किया है और अब ये लाइफ पार्टनर बनने की लिस्ट में है, जल्दी ही ये एक दूसरे से शादी करेंगे. ऐसी खबरें हैं कि ये इस साल के अंत तक शादी कर लेंगे.

Back to top button