फ्लॉप होने के बावजूद ये 4 अभिनेत्रियां जीती हैं लग्जरी लाइफ, नबंर 3 की कमाई पर नहीं होगा यकीन

फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सी अभिनेत्रियां है, जोकि अपने काम की वजह से लोगों के बीच में काफी लोकप्रिय है। तो वहीं कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी है, जोकि धमाकेदार एंट्री तो करती है, लेकिन कुछ सालों में ही वो बॉलीवुड से गायब हो जाती हैं। दरअसल, बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है, जहां कोई आपका इंतजार नहीं करता है, बल्कि आपकी जगह लेने के लिए कतार में कई सारे लोग खड़े होते हैं। ऐसे में आपको अपनी जगह बनाकर रखनी पड़ती है। जी हां, कई अभिनेत्रियां धमाकेदार एंट्री तो कर लेती हैं, लेकिन वो अपना करियर ज्यादा समय तक नहीं चला पाती हैं। ऐसे मे इनका करियर बहुत ही छोटा होता है। इन्हें फ्लॉप अभिनेत्री का टैग भी मिल जाता है। चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों से रूबरू कराएंगे, जिन्होंने जब कदम रखा था, तो ऐसा लग रहा था कि इनसे बेहतर कोई और नहीं। लेकिन वक्त के साथ साथ इन्होंंने ब़ॉलीवुड से दूरियां बढ़ा तो ली, लेकिन इनकी लाइफस्टाइल में जरा भी परिवर्तन नहीं आया। आज भी ये लग्जरी लाइफ जीती हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इनके पास न तो फिल्म है और न ही इनकी कोई कमाई तो ये कैसे लग्जरी लाइफ जी रही है? दरअसल, अब ये इवेंट वगैरा करती हैं, जिसकी वजह इनकी लाइफस्टाइल आज भी किसी से कम नहीं है।

1.गौहर खान

बिग बॉस की विजेता रह चुकी गौहर खान पहले कई फिल्में में दिखाई दे चुकी हैं, लेकिन अब ये फिल्मी दुनिया से काफी दूर हो चुकी हैं। गौहर के पास अब फिल्मेंं भी नहीं होती है। और न ही ये अब किसी रियलटी शोज में हिस्सा लेती हुई नजर आती  हैं। ऐसे में गौहर अब इवेंट्स में पार्ट लेती हैं, जिससे ये 6 से 12 लाख रुपए कमा लेती हैं।

2.चित्रांगदा सिंह

चित्रांगदा सिंह अक्षय कुमार के साथ भी काम कर चुकी हैं, लेकिन इनका करियर अब पूरी तरह से खत्म हो चुका है। अक्षय के साथ धमाकेदार एंट्री करने वाली चित्रांगदा का कमाल बॉलीवुड में कुछ खास नहीं चल पाया। चित्रांगदा को जब पहली बार देखा गया था तो दर्शकोंं यही लगा था कि ये आने वाले दिनों में ब़ॉलीवुड में खूब नाम कमाएंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। चित्रांगदा अब इंवेट्स में भाग लेती हैं, जिसके लिए ये 15-18 लाख रूपये चार्ज करती हैं।

3.नेहा धूपिया

नेहा धूपिया बॉलीवुड की मोस्ट फ्लॉप अभिनेत्री है। नेहा ने कई सारी  फिल्मों में काम किया है, लेकिन अब इनके पास कोई भी फिल्म नहीं है। हाल ही में नेहा धूपिया ने शादी करके खूब सुर्खियां बटोरी थी। नेहा धूपिया ने जब इंडस्ट्री में कदम रखा था, तब लगा था कि इनका जादू लंबे समय तक चलेगा, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। नेहा की कमाई की बात करे तो नेहा स्टेज परफार्म के अलावा इंवेट्स में पार्ट करती है, जहां ये 12-15 लाख रूपये चार्ज करती हैं।

4.एली अवराम

एली अवराम फिल्मो की वजह से भले ही सुर्खियों में न हो, लेकिन किसी न किसी वजह से यह सुर्खियों में छाई रहती हैं। एली अवराम ने फिल्म मिकी वायरस से अपने करियर की शुरूआत किया था, लेकिन इनका जादू चल नहीं पाया। एली अब फ्लॉप अभिनेत्रियों में गिनी जाती है। ऐसे मेंं अब एली इवेंट्स वगैरा करती हैं, जिसके लिए ये 6-7 लाख रूपये लेती हैं। इसके अलावा विज्ञापन वगैरा करके लग्जरी लाइफ जीती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.