बॉलीवुड

संजय दत्त की लाइफ से अब पर्दा उठाएंगे रामगोपाल, अब फिर बनेगी ‘संजू द रियल स्टोरी’

मशहूर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू को जहां एक तरफ खूब पसंद किया जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म की खूब आलोचना भी हो रही है। एक तरफ संजय दत्त के फैन्स को यह फिल्म खूब पसंद आ रही है तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों का कहना है कि इस फिल्म में संजय दत्त की लाइफ का सच छिपाया गया है। इन सबके बीच बड़ी खबर ये आ रही है कि संजय दत्त की अब दोबारा बायोपिक बनेगी, जोकि राजकुमार हिरानी नही, बल्कि रामगोपाल वर्मा बनाएंगे। फिल्म संजू ने बॉक्स ऑफिस के सभी रिकार्ड को तोड़ दिया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

संजय दत्त के लाइफ पर आधारित फिल्म संजू  ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 320 करोड़ रुपयों से अधिक का व्यापार किया है। इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर की भी खूब तारीफ की जा रही है, क्योंकि रणबीर कपूर ने इस फिल्म में बहुत बढ़िया एक्टिंग की है। रणबीर कपूर के लिए यह फिल्म किसी लॉटरी से कम नहीं है, क्योंकि यह उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म है। अब तक रणबीर कपूर ने भले ही एक से बढ़कर एक फिल्में की हो, लेकिन इससे पहले उन्हें इतनी सफलता नहीं मिली है।

फिल्म संजू को लेकर कई तरह के विवाद देखने को मिल रहे हैं। बड़े बड़े अभिनेता और डायरेक्टर इस फिल्म पर कई तरह का आक्षेप लगा रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म को मशहूर डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने देखी, जिसके बाद इन्होंंने इस फिल्म को दोबारा बनाने का फैसला किया है। जी हां, रामगोपाल वर्मा ने कहा कि इस फिल्म को देखकर मैं पूरी तरह से निराश हो गया है, क्योंकि इस फिल्म में संजय की लाइफ के सच को छिपाया गया है। साथ ही रामगोपाल ने यह भी कहा कि इस फिल्म को पूरी तरह से घुमाया है। संजय दत्त की छवि को सुधारने के लिए इस फिल्म को बनाया गया है।

रामगोपाल अब संजय दत्त की लाइफ पर एक और फिल्म बनाएंगे जिसका नाम फिलहाल संजू-द रियल स्टोरी रखा गया है। साथ ही आपको बता दें कि इस  फिल्म पर रामगोपाल ने तैयारियां शुरू कर दी है। अब देखने वाली बात यह होगी कि रामगोपाल की फिल्म राजकुमार हिरानी के रिकार्ड्स को तोड़ पाएगी या नहीं, ये तो वक्त ही बताएगा। दरअसल, रामगोपाल की यह फिल्म संजय दत्त की लाइफ की सिर्फ दो घटनाओं पर आधारित होगी, जोकि AK-56 राइफल और 1993 में मुंबई बम ब्लास्ट है। फिल्म संजू में इसे सही से नहीं दिखाने का आरोप लगाया है।

खबरों की माने तो संजय दत्त की छवि को सुधारने के लिए फिल्म संजू का निर्माण हुआ है। और यही वजह है कि फिल्म संजू में संजय दत्त की लाइफ की खौफनाक राज को छिपाया गया है, ताकि संजय दत्त की छवि बेहतर हो सके। क्योंकि बम ब्लास्ट कांड में फंसने के बाद से ही संजय दत्त की छवि को काफी नुकसान पहुंचा था, ऐसे में अब संजय दत्त की छवि को सुधारने की कोशिश की गई। इसके अलावा रामगोपाल की संजय दत्त पर फिल्म बनाने की इच्छा इसलिए भी हो सकती है, क्योंकि फिल्म संजू ने खूब कमाल किया है, ऐसे में रामगोपाल की भी फिल्म बहुत सुपरहिट हो सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close