दिलचस्प

मां बनने के बाद टीवी की ये 4 अभिनेत्रियां नहीं आईं नजर, दूसरे नंबर वाली है सबकी फेवरेट

टीवी हो या फिल्में सभी जानते हैं भारतीय अभिनेत्रियों के काम करने का एक सीमित समय अवधि होती है. शादी के पहले या मां बनने के पहले तक जो चार्म उनका दर्शकों के बीच रहता है वो एक समय के बाद खत्म होता जाता है. कुछ ऐसा ही रहा छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस के किरयर के साथ जब वे मां बनी और अपने बच्चे के जन्म के बाद उन्होंने फिल्मों से दूरियां बना लीं. मगर इसके पीछे की वजह उनकी फिटनेस नहीं बल्कि रही बहुत अलग. मां बनने के बाद टीवी की ये 4 अभिनेत्रियां नहीं आईं नजर, जबकि इनका करियर बुलंदियों पर रहा और इन्हें लोग पसंद भी करते थे. फिर उन्होंने ऐसा फैसला लेकर क्या साबित करना चाहा ?

मां बनने के बाद टीवी की ये 4 अभिनेत्रियां नहीं आईं नजर

टीवी की इन एक्ट्रेसेस ने अपने करियर में बेहतरीन पार खेली लेकिन समय के साथ उन्होंने शादी की और मां बनने का सुख प्राप्त किया. ऐसा करना हर लड़की का सपना होता है लेकिन जब उनका करियर भी बुलंदियों पर हो तो ऐसा करना सही नहीं होता. हर इंसान की अपन निजी जिंदगी होती है और इन्होंने अपने फैसले लिए. खैर चलिए आपको बताते हैं कौन हैं  वे एक्ट्रेसेस.

रोशनी चोपड़ा

कई पॉपुलर शो में एक्टिंग और होस्टिंग करने वाली मॉडल और एक्ट्रेस रोशनी चोपड़ा ने भी टीवी से दूरियां बना लीं. रोशनी ने पिछले साल ही एक बेटे को जन्म दिया और टीवी जगत से दूरियां बना लीं. इन्होंने कई कॉमेडी शोज भी होस्ट किये हैं जिसमें इनको खूब लोकप्रियता मिली.

दिशा वकानी

भारत का सबसे मजेदार और लगातार अपनी लोकप्रियता बरक़रार रखने वाला शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अपने अलग अंदाज से लोगों के बीच लोकप्रियता बटोरने वाली दयाबेन यानि दिशा वकान ने भी ये शो छोड़ दिया. वजह थी कि इन्होंने कुछ समय पहले एक बेटी को जन्म दिया और इस शो से ब्रेक ले लिया. दयाबेन को इस शो की रीढ़ की हड्डी कहना गलत नहीं होगा. दिशा ने साल 2015 में शादी की थी और अब एक बच्ची की मां भी हैं.

दीपिका सिंह

स्टार प्लस के लोकप्रिय डेली सोप ‘दिया और बाती हम’ की लीड एक्ट्रेस के रूप में अभिनय कर चुकी दीपिका की लोकप्रियता भी कम नहीं. इनके किरदार से लोग बहुत प्रभावित हुए और इनके जैसी बेटी बनने की बात करने लगे. इस शो के लिए इन्हें कई अवॉर्ड्स भी मिले लेकिन बाद में इन्होंने इस शो के निर्देशक रोहित गोयल से शादी कर ली. साल 2017 में ही इन्होंने एक बच्चे को जन्म दिया और टीवी से दूरियां बना लीं

परिधि शर्मा

जी टीवी के सबसे लोकप्रिय डेली सोप ‘जोधा अकबर’ में जोधा का किरदार निभाने वाली परिधि शर्मा को इस सीरियल से खूब पहचान मिली और इनकी पॉपुलैरिटी भी खूब बढ़ी. अब इन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं है इस शो की लोकप्रियता ने पूरे भारत में इन्हें पहचान दिला दी. साल 2017 में इन्होंने एक बेटे को जन्म दिया और इसके बाद टीवी से ही दूरियां बना लीं, जबकि इनके पास कुछ शो के ऑफर भी थे.

Back to top button