इस सुपरस्टार की बेटी अपनी मां की फिल्मों को एक मिनट भी नहीं कर सकती है बर्दाश्त

90वें के दशक में राज करने वाली अभिनेत्री कालोज की लाइफ में इन दिनों बड़ा भूचाल देखने को मिल रहा है। जी हां, काजोल ने अपनी लाइफ में बेस्ट से बेस्ट फिल्में दी है, लेकिन अब अगर इनकी बेटी ये कहे कि मैं आपकी फिल्मों को एक दिन भी बर्दाश्त नहीं कर सकती हूं, तो आपको कैसा लगेगा? ऐसा ही कुछ काजोल के साथ हुआ है। काजोल की बेटी काजोल की एक भी फिल्म को एक मिनट से ज्यादा नहीं देख सकती है, बल्कि लोग इनकी फिल्मों को कई कई बार देखने के लिए बेताब रहते हैं। चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में क्या खास है?

जब भी बॉलीवुड की रियल जोड़ियों की बात की जाती है, तो काजोल और अजय की जोड़ी का नाम सबसे पहले आता है। ये जोड़ी बॉलीवुड की बेस्ट कपल है। दोनों की मैरिड लाइफ बहुत ही अच्छी है। दोनों ने एक दूसरे के लिए बहुत कुछ त्यागा है। जैसा कि सभी जानते हैं कि दोनों ने लव मैरिज की है। ऐसे में आप अंदाजा लगा ही सकते हैं कि इनकी लाइफ कितनी ज्यादा हसीन होगी। साथ ही अब इनकी फैमिली परफेक्ट फैमिली है, लेकिन कालोज की बेटी के एक बयान ने हड़कंप मचा दिया है।

काजोल और अजय देवनग एक दूसरी की टांग खीचने से भी पीछे नहीं हटते हैं। यही वजह है कि इन्हें बेस्ट कपल कहा जाता है। कालोज की बेटी, जिसका नाम न्यासा है। न्यासा बॉलीवुड की चकाचौंध से खुद को दूर रखती है। फिलहाल वे अपनी पढ़ाई पर फोकस करती हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी मां को लेकर बड़ा बयान दिया। जी हां, न्यासा ने कहा कि वो अपनी मां की फिल्मों को एक मिनट भी बर्दाश्त नहीं कर सकती है, इसके पीछे की वजह भी बड़ा हैरान कर देना वाला है। क्योंकि जिस वजह से काजोल को सुपरस्टार बनाया, उसी वजह से उनकी बेटी नहीं देखती है उन्हें।

कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम जैसी हिट फिल्में देने वाली कालोज को चुलबुली औऱ मस्ती अभिनेत्री के तौर पर जाना जाता है, लेकिन उनकी बेटी को कालोज बोरिंग लगती हैं। दरअसल, न्यासा का कहना है कि उनकी मां जो भी फिल्में बनाती है, उसमें हमेशा रोती रहती है, जिसकी वजह से उनकी फिल्में मुझे बोरिंग लगती है। बात यही नहीं खत्म होती है, बल्कि न्यासा ने आगे कहा कि अगर वो अपनी मां की फिल्म देखती है, तो उन्हें सिरदर्द होने लगता है, क्योंकि वो अपनी मां को रोते हुए नहीं देख सकती हैं।

हाल ही मेंं मीडिया से बात करते हुए अजय देवगन ने भी यह स्वीकार किया है कि काजोल से उनके बच्चे डरते हैं, क्योंकि कालोज बहुत ही सख्त अभिभावक है, ऐसे में सभी बच्चे उनसे खूब डरते हैं। इतना ही नहीं, काजोल से तो अजय देवगन भी डरते हैं। गौरतलब है कि शादी से पहले दोनों ने एक साथ खूब फिल्में की है। दोनों को फिल्म सेट से ही प्यार हुआ, जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया, ऐसे में 1999 में दोनों ने शादी किया। अब दोनों एक हैप्पी कपल की तरह अपनी लाइफ बिता रहे हैं।

वहीं अगर न्यासा की बात करे तो न्यासा का फिलहाल फिल्मों मेंं आने की कोई दिलचस्पी दिखाई नहीं दे रही है, बल्कि न्यासा अपनी पढ़ाई पूरी करके दूसरे क्षेत्र में अपना करियर बनाने की सोच रही है। बताते चलें कि न्यासा सिंगापुर के एक बोर्डिंग स्कूल में पढ़ाई कर रही हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

error: Content is protected !!