इस IPS ऑफिसर की ‘हॉट’ बॉडी पर मर मिटी है ये लड़की, एक झलक पाने के लिए दे रही है मरने की धमकियाँ

आज के जमाने में ज्यादातर लड़कियां स्मार्ट लड़कों के मसल्स और फिटनेस को देखने के बाद उनकी ओर आकर्षित होती हुई चली जाती हैं। ऐसा कहा जाता है कि अगर आपकी बॉडी फिट होने के साथ-साथ मस्कुलर है तो ऐसे में हर एक लड़की आपके लिए अपने दिल का दरवाजा खुला

रखती हैं। आजकल लोगों के बीच फिटनेस का क्रेज इस कदर बढ़ चुका है कि आज हर कोई अपनी बॉडी को फिट और मस्कुलर बनाने की चाह जरूर रखता है। मस्कुलर बॉडी और फिटनेस की दीवानगी रखने वाले ऐसे ही एक IPS ऑफिसर आज लोगों के बीच चर्चा का एक विषय बन चुके हैं। आपको बता दें कि इनकी फिटनेस और इनकी बॉडी को देखने के बाद आज हजारों की संख्या में लड़कियां इनकी दीवानी बन चुकी है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर कौन है वह IPS ऑफिसर। तो चलिए बताते हैं आपको उस IPS ऑफिसर के बारे में-

 

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि जिस IPS ऑफिसर की इन दिनों लोगों के बीच काफी ज्यादा चर्चा हो रही है वह IPS ऑफिसर कोई और नहीं बल्कि सचिन अतुलकर है। आपको यह बात जानकर बेहद ही आश्चर्य होगा कि आज लाखों लड़कियों की दिल की धड़कन बन चुके इस ऑफिसर से मिलने कोई ना कोई लड़की इनके पास जरूर आती है। पिछले दिनों की बात करें तो पंजाब की रहने वाली 27 साल की एक महिला सिर्फ उनसे मिलने के लिए उज्जैन आई थी। उस महिला के मुताबिक सचिन अतुलकर की बॉडी को देखने के बाद वह अपना दिल हार बैठी है। सचिन अतुलकर से मिलने आई इस महिला की बात को सुनकर जब उनके सुरक्षा कर्मियों ने उस महिला को वहां से चले जाने की बात कही तो उस महिला ने उसे साफ शब्दों में कह दिया कि जब तक वह उन से नहीं मिलती है वहां से कहीं भी नहीं जाने वाली।

IPS सचिन अतुलकर से मिलने की जिद करने वाली इस महिला के बारे में ऐसा भी बताया जा रहा है कि यह महिला अपना रास्ता भटक कर उज्जैन पहुंच गई थी। उज्जैन पहुंचने के बाद जब उन्हें यह बात मालूम पड़ी कि सचिन अतुलकर उज्जैन के में कायर्रत है तो वह उनसे मिलने उनके घर तक पहुंच गई। सचिन अतुलकर के सुरक्षा में तैनात महिला पुलिस कर्मियों के द्वारा उन्हें समझाने की हर संभव कोशिश की गई। बावजूद इसके वह महिला किसी की भी बात सुनने के लिए तैयार नहीं है। इस तरह की घटना को देखने के बाद सचिन अतुलकर बेवजह टेंशन में आ गए हैं।

महिला पुलिस थाने की इंचार्ज रेखा वर्मा की मानें तो वह महिला बार-बार उनकी सोशल मीडिया साइट पर अपलोड की गई तस्वीरों को देखने के बाद उससे मिलने की बातें कर रही है। पुलिस वालों ने जब उस महिला को ट्रेन में बिठा कर उन्हें उनके घर छोड़ने की कोशिश की तो उस महिला के द्वारा ऐसा कहा जाने लगा कि वह आधे रास्ते में ही ट्रेन से कूदकर आत्महत्या कर लेगी।

महिला के द्वारा इस तरह की बात को कहे जाने के बाद पुलिस वालों ने किसी तरह उनके परिवार वालों को इसकी सूचना दी और उन्हें अपने साथ ले जाने के लिए उनके परिवार वालों को उज्जैन बुलाया। परिवार वालों के उज्जैन आ जाने के बावजूद वह महिला अपने परिवार वालों के साथ वापस घर जाने से इंकार कर रही थी। महिला की जिद को देखते हुए पुलिस वालों ने उन्हें सुधार गृह भेज दिया है वहीं दूसरी ओर IPS ऑफिसर सचिन अतुलकर ने भी महिला से मिलने से भी साफ मना कर दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!