बॉलीवुड

इन 4 अभिनेताओं के रह चुके हैं सबसे ज्यादा संबंध, मिल चुका है ठरकी का टैग

फिल्मी दुनिया में साथ काम करने वाले कलाकर एक दूसरे के साथ कब रिलेशनशिप में आ जाए और कब इनका ब्रेकअप हो जाए, इस बारे में कोई नहीं कह सकता है। आज हम आपको उन चुनिंदा कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें ठरकी होने का टैग मिल चुका है। इनकी लाइफ में कई लड़कियां आई और गई, लेकिन इन्हें फर्क नहीं पड़ा। हैरानी की बात तो यह है कि इस लिस्ट में कई बड़े स्टार शामिल है, जोकि लाखों लोगों की धड़कन बन गये हैं। इतना ही नहीं, ये एक साथ कई लड़कियों को डेट करते हुए पकड़े गये हैं, जिसकी वजह से इन्हें ठरकी कहा जाता है। चलिए जानते हैं कि इस कड़ी में कौन कौन लोग शामिल हैं?

बॉलीवुड के ये कलाकार कई बड़ी अभिनेत्रियों को डेट कर चुके हैं। एक साथ कई लड़कियों से इनके अफेयर रह चुके हैं, लेकिन शादी बाद इनमें से कुछ सुधर गये हैं, तो किसी की शादी भी नहीं हुई है। अभिनेत्रियों के साथ नाम जुड़ा इनका आम बात है। ये कभी भी किसी भी अभिनेत्री के साथ डेट कर सकते हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि इनकी लव लाइफ पर अगर गौर डाले तो इनके ईर्द गिर्द कई लड़कियों का नाम जुड़ चुका है। चलिए जानते हैं है कि किसकी कितनी गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं?

1.रणबीर कपूर

रणबीर कपूर अभी कुंवारे हैं, ऐसे में इनकी गर्लफ्रेंड्स होना आम बात है, लेकिन इन्हे भी ठरकी अभिनेताओं के नाम से जाना जाता है। जी हां, इनकी बहुत सारी गर्लफ्रेंड्स रह चुकी हैं। इन्होंने कई अभिनेत्रियों को डेट किया है। बता दें कि आलिया भट्ट से पहले इनका अफेयर कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर के साथ रह चुका है, ऐसे में इनकी गिनती ठरकी अभिनेताओं में की जाती है। आलिया और रणबीर के अफेयर के चर्चे खूब हो रहे हैं।

2.शाहिद कपूर

बॉलीवुड के चार्मिंग बॉय का अफेयर तो कई अभिनेत्रियों के साथ रह चुका है, लेकिन विशेष तौर पर इनका अफेयर अनुष्का शर्मा, करीना कपूर के साथ रह चुका है, जोकि काफी चर्चा में रहा था। लेकिन अब शाहिद सुधर गये हैं। और ये अपनी पत्नी मीरा के साथ  काफी खुश हैं, लेकिन शाहिद की शादी के बाद कई लड़कियों का दिल टूट चुका है। इतना ही नहीं, शाहिद ने भी कई लड़कियों का दिल बहुत ही प्यार से तोड़ दिया था।

3.सलमान खान

सलमान खान बॉलीवुड के बैचलर हैं। इनकी शादी कब होगी या होगी नहीं, इस बात को कोई नहीं जानता है। खुद सलमान को भी नहीं पता कि वो शादी करेंगे या नहीं। लेकिन सलमान खान की लाइफ में लड़कियों की कभी कमी नहीं रही है, इनकी लाइफ में एक से बढ़कर एक लड़कियां आई तो एक गई भी। इनका अफेयर बड़ी सी बड़ी अभिनेत्रियों के साथ भी रह चुका है। इनका अफेयर ऐश्वर्या राय कैटरीना कैफ जैसी बड़ी अभिनेत्री के साथ भी रह चुका है।

4.संजय दत्त

इनके नाम के आगे तो ठरकी बहुत ही ज्यादा लगाया जाता है। इनकी बायोपिक के ट्रेलर में ही खुलासा हो चुका है कि इनके संबंध कई लड़कियों के साथ रह चुके हैं। जी हां, फिल्म संजू में यह बड़ा खुलासा हुआ है कि संजय दत्त की 308 गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं, जिसके बाद से ही इन्हें ठरकी कहा जाने लगा। अब संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता के साथ बहुत ही ज्यादा खुश रहते हैं और इनकी मैरिड लाइफ कमाल की चल रही है।

Back to top button