टीवी की ये खूबसूरत एक्ट्रेस एक बार फिर लेने जा रही है सात फेरे, दूल्हे का नाम सुनकर चौंकिएगा नहीं

टीवी की दुनिया में यूं तो न जाने कितने कलाकार आते हैं और न जाने कितने जाते हैं। पर कुछ कलाकार ऐसे होते हैं, जिनकी छाप कभी भी दर्शकों के बीच कम नहीं होती है। अपनी दमदार एक्टिंग के बदौलत वो लोगों के दिलों में दशकों तक राज करते हैं। आज हम आपको टीवी की एक मशहूर कलाकार से मिलवाने जा रहे हैं, जोकि एक बार फिर से सात फेरे लेने जा रही हैं। जी हां, उनकी पहली शादी करण ग्रोवर से हुई थी, लेकिन बिपाशा के बीच में आने की वजह से शादी टूट गई थी। चलिए जानते हैं कि आखिर क्या है मामला?

हम बात कर रहे हैं जेनिफ़र विंगेट की। जेनिफ़र टीवी की दुनिया की सबसे खूबसूरत कलाकार हैं। इन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक एक्टिंग की है। कई सारे सीरियल में नजर आ चुकी जेनिफर को कई अवार्ड से नवाजा जा चुका है। जेनिफ़र की खूबसूरती के सामने तो बड़े से बड़े लोग भी क्लीन बोल्ड हो जाते हैं। यही वजह है कि एक बार फिर से जेनिफर की लाइफ में खुशियां आ रही है, जोकि कुछ साल पहले छीन गई थी।

जेनिफ़र और करण की शादी के चर्चे तो आपने खूब सुने होंगे, लेकिन दोनों 2012 में ही एक दूसरे से अलग हो गये थे, जिसकी वजह से जेनिफ़र लंबे समय से अकेले रह रही हैं। करण ने तो जेनिफर से अलग होने के बाद ही बिपाशा बसु के साथ सात फेरे ले लिये थे, लेकिन जेनिफ़र करण को भूला नहीं पा रही थी, जिसकी वजह से अब जाकर उन्होंने इतना बड़ा फैसला किया है। यहां आपको बता दें कि जेनिफर जिससे शादी करने जा रही है, वो भी पेशे से टीवी कलाकार ही हैं।

इन सीरियल से मिली जेनिफ़र को पहचान

जेनिफ़र ने ” राजा को रानी से प्यार होगया”, “तुम बिन”, “कुछ ना कहो” के अलावा कई सीरियल में काम किया। इन्हें सबसे पहली पहचान एकता कपूर के सीरियल “कसौटी जिंदगी की” में स्नेहा के किरदार से मिली, जिसके बाद जेनिफ़र ने स्टार प्लस पर संजय लीला भंसाली के शो “सरस्वतीचंद्रा” में भी लीड भूमिका निभाई और इस सीरियल ने इन्हें फेमस कर दिया। इन दिनों ये कलर्स पर आना वाला सीरियल बेपनाह में काम कर रही हैं।

इस एक्टर के साथ करने जा रही हैं शादी

जेनिफ़र अपने ही को-स्टार के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं। जी हां, सीरियल बेपनाह में अपने को-स्टार हर्षदेव के साथ जेनिफर सात फेरे लेने जा रही हैं। चौंकिये मत, ये रियल लाइफ में नहीं बल्कि सीरियल के सेट पर फेरे लेने जा रही हैं। सीरियल में जोया का किरदार निभाने वाली जेनिफर और आदित्य यानि हर्षदेव की शादी होने वाली है, जिसकी वजह से एक बार फिर से जेनिफ़र सात फेरों के बंधन में बंधने जा रही हैं।

बताते चलें कि जेनिफर एक मात्र ऐसी कलाकार हैं, जिन्हें दो बार बेस्ट एक्ट्रेस के इंडियन टेलीविज़न अवार्ड से सम्मानित किया गया  है, इसके साथ ही बीते दिनों जेनिफ़र को बेस्ट एक्ट्रेस का दादा साहेब फाल्के पुरूस्कार भी मिल चुका है, जोकि इनकी कामयाबी की तरफ सिर्फ एक इशारा ही है। याद दिला दें कि ये सिर्फ 12 साल की उम्र की थी, तभी से एक्टिंग की दुनिया में अपना नाम कमा रही है, इन्हें बचपन से ही एक्टिंग की लत है।

Shreya Pandey

Web Journalist

Leave a Reply

Your email address will not be published.

thirteen − 9 =