बॉलीवुड

बॉलीवुड में कभी चलता था इनका जादू, आज सड़क पर दर-दर भटकने के लिए हुई मजबूर

फिल्मों में आपको न जाने कितने कलाकार ऐसे मिल जाएंगे, जिन्हें बहुत ही कम समय में शौहरत तो मिल गई, लेकिन वो अपनी शौहरत को संभाल नहीं पाएं, जिसकी वजह से वो आज कहीं गुमनाम सी जिंदगी जीने के लिए विवश हो चुके हैं। वो कहावत तो आपने सुनी होगी कि जरूरत से ज्यादा न तो किसी को शौहरत हजम नहीं होती है। ऐसा ही कुछ कलाकारों के साथ भी होता है। झट से ही एक फिल्म में शौहरत मिलने के बाद इन पर कामयाबी का नशा सिर चढ़कर बोलने लगता हैं।

लाइमलाइट से दूर हो चुकी मशहूर अभिनेत्री ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है, लेकिन आज वो ऐसे दर दर भटकने के लिए मजबूर हो चुकी हैं, जैसे कोई आम इंसान हो। जी हां, हम बात कर रहे हैं मल्लिका शेरावत की। हुस्न की मल्लिका न जाने अचानक से कहां गायब हो गई। मल्लिका के फैन्स आज भी उन्हें मिस करते हैं, लेकिन अब मल्लिका कही गुमनाम सी जिंदगी जीने में मजबूर हो चुकी हैं।

अभिनेत्री मल्लिका को आपने कई फिल्मोंं में देखा होगा, जिसमें वो बड़े से बड़े अभिनेता के साथ भी काम कर चुकी हैं। एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में देने वाली मल्लिका के बहुत सारे फैन्स हैं, लेकिन अब मल्लिका इन सबसे दूर जा चुकी हैं। हालांकि, कभी कभार वो सुर्खियों में आ जाती है, लेकिन ऐसा बहुत ही कम होता है। चलिए जानते हैं कि आखिर आजकल मल्लिका क्या कर रही हैं?

फिल्म मर्डर में मल्लिका शेरावत इमरान हाशमी के साथ नजर आई थी। इससे पहले वो फिल्म ख्वाहिश में नजर आई थी, पर यहां उन्हें उनती सफलता नहीं मिल पाई जितनी मर्डर से मिली। रातों रात ही फिल्म मर्डर ने मल्लिका को सुपरस्टार बना दिया, जिसकी वजह से मल्लिका की हॉटनेस औऱ खूबसूरती के चर्चे भी खूब होने लगे। इस फिल्म में मल्लिका और इमरान हाशमी की जोड़ी को खूब पसंद किया था। आज भी लोग इनकी इस फिल्म को देखना पसंद करते हैं।

जिस समय मल्लिका का सिक्का चलता था, उस समय ये पहली अभिनेत्री थी, जिन्होंने फिल्मों में हॉट सीन दिया। मल्लिका की एक्टिंग ने बॉलीवुड को नया नजरिया भी दिया। एक से बढ़कर एक फिल्में देने वाली मल्लिका ने अपने आपको कहीं छिपा लिया। बता दें कि मल्लिका अब क्या कर रही है, कहां है किसी को भी नहीं पता। लेकिन इस बात से इनकार भी नहीं किया जा सकता है कि मल्लिका अपने जमाने की टॉप अभिनेत्री थी।

मल्लिका का असली नाम रीमा है, लेकिन बॉलीवुड में काम करने के लिए इन्होंने अपना नाम बदल दिया। अब इन्हें मल्लिका के नाम से ही जाना जाता है। मल्लिका हरियाणा के हिंसार की है। मल्लिका के लिए बॉलीवुड में जगह बनाना आसान काम नहीं था, क्योंकि हरियाणा में आज भी लड़कियों को कई बेड़ियो से बांधकर रखा जाता है, लेकिन मल्लिका ने उस जमाने में भी अपने आपको निखारा, जिसकी वजह से मल्लिका आज भी कई लोगों के दिलों की धड़कन बन चुकी हैं।

मल्लिका शेरावत पहले से बहुत ही ज्यादा बदल गई हैं, जिसकी वजह से अब पहचाना मुश्किल हो गया है। हाल ही में मल्लिका को एक ठेले पर बर्फ का गोला खरीदते हुए देखा गया, लेकिन इन्हें देखकर कोई नहीं कह सकता है कि ये वहीं मल्लिका हैं, जो कभी लाखों दिलों की धड़कन हुआ करती थी। फिल्मों में काफी हॉट सीन दे चुकी मल्लिका शेरावत का यह नया लुक एकदम संस्कारी लग रहा है, जिसकी वजह से मल्लिका एक बार फिर से सुर्खियों में है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close