खूबसूरती के मामले में दिव्या भारती को भी मात देती है उनकी छोटी बहन, देखिये तस्वीरें

90 के दशक में एक चेहरा सामने आया, जिसने करोड़ों दिलों पर राज किया लेकिन बहुत कम समय में वो हसीन चेहरा गायब हो गया. वो हसीन खूबसूरती थी अभिनेत्री दिव्या भारती की, जिनकी मौत की रहस्यमयी पहेली आज तक नहीं सुलझी. आज भी दिव्या का नाम आते ही उनके फैन दुखी हो जाते हैं, क्योंकि बहुत कम समय में उन्होंने सफलता हासिल कर दुनिया छोड़ दी थी. अब खूबसूरती की नई मिसाल लेकर आई हैं दिव्या भारती की छोटी बहन कायनात अरोड़ा, जिनकी कुछ तस्वीरें पिछले साल खूब वायरल हुईं. तो चलिए बताते हैं खूबसूरती के मामले में दिव्या भारती को भी मात देती है उनकी छोटी बहन कायनात कौन हैं ?

कुछ समय पहले एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें एक खूबसूरत सी लड़की पुलिस ऑफिसर की वर्दी में नजर आई थी. सोशल मीडिया पर इनकी जमकर आलाचनाएं हुईं और लोगों ने खूब कमेंट भी किये, लेकिन लोगों की बोलती तब बंद हो गयी जब कायनात अरोड़ा ने अनपी उस वर्दी वाली तस्वीर का सच सबको खुद बताया.

कायनात अरोड़ा एक मॉडल और पंजाबी फिल्मों की एक्ट्रेस हैं और पुलिस की वर्दी में उनका नजर आना उनकी फिल्म जग्गा जेउंदा की शूटिंग का हिस्सा था, जिसमें वे एसएचओ के में थीं. शूटिंग के दौरान किसी ने पुलिस की वर्दी में इनकी तस्वीर ली और सोशल मीडिया पर शेयर कर दी और वो तस्वीरें वायरल हो गईं थी.

कायनात ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की और बताया कि वो तस्वीरें उनकी आने वाली फिल्म से जुड़ी हैं. वे कोई पुलिस वाली नहीं बल्कि एक एक्ट्रेस हैं और पुलिस के किरदार में हैं. उन्होंने अपनी उस फिल्म और अपने कैरेक्टर का नाम भी लोगों से शेयर किया. दिव्या भारती की इस चचेरी छोटी बहन कायनात अरोड़ा का जन्म 2 दिसम्बर साल 1986 को उत्तर प्रदेश के सहानपुर में हुआ था. इन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपियरेंस दी है और बॉलीवुड की फिल्मों में काम करने की इच्छुक भी हैं.

साल 1992 में दिव्या भारती को ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने दिव्या भारती को एक इवेंट में देखा और अपनी फिल्म दिल आशना है के लिए पसंद किया. इस फिल्म में उन्हें शाहरुख खान के साथ कास्ट किया था लेकिन इस फिल्म के पहले शाहरुख खान, ऋषि कपूर और दिव्या भारती स्टारर फिल्म दीवाना (1992) रिलीज हुई. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था और इसी फिल्म से शाहरुख और दिव्या भारती ने डेब्यु भी किया था. इसके बाद उनकी खूबसूरती के आगे माधुरी दीक्षित और श्रीदेवी जैसी खूबसूरत एक्ट्रेस को लोग भूल गए. दिव्या की डिमांड को देखते हुए निर्देशक-निर्माता भी उन्हें ही कास्ट करने के लिए सोचते थे. दिव्या ने बॉलीवुड में गीत, शोला और शबनम, रंग, दिल का क्या कसूर, बलवान, विश्वात्मा, दिल ही तो है और जान से प्यारा जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया. दिव्या के पास फिल्मों की लाइन लगी थी लेकिन साल 1993 में दिव्या की मौत की खबर अचानक मीडिया में आई और सनसनी फैल गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

2 × five =