बॉलीवुड

ये खूबसूरत एक्ट्रेस निकली लता मंगेशकर की पोती, नाम जानकर उड़ जाएंगे होश

सुरो की मल्लिका और भारत रत्न लता मंगेशकर किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। इनकी आवाज ही इनकी पहचान है। इनका जादू देश ही नहीं विदेशों मे भी चलता है। इनके सुरों पर तो हर कोई दिवाना हो जाता है, जिसकी वजह से संगीत की दुनिया में बहुत ही  ज्यादा इनका नाम है। अब तक 40 हजार से भी ज्यादा गानों को अपनी आवाज दे चुकी लता दीदी को भारत रत्न से भी नवाजा जा चुका हैं। आज हम आपको लता दीदी की पोती से रूबरू कराने जा रहे हैं। चलिए जानते हैं कि आखिर वो कौन है?

लता मंगेशकर की पोती आज बॉलीवुड में राज कर रही है। बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं। लता की तरह उनकी  पोती भी अपने करियर में खूब राज कर रही है। आज लाखों दिल की धड़कन बनने वाली अभिनेत्री का कनेक्शन लता दीदी के साथ है, ये तो सोने पर सुहागा हो गया है। वैज्ञानिकों का भी कहना है कि लता जैसी आवाज किसी के पास नहीं है और न ही ऐसी आवाज कभी सामने आएगी।

आज हम आपको इनकी पोती से रूबरू कराने जा रहे हैं, जिनका नाम ही आज बॉलीवुड में काफी है। इतना ही नहीं, लता की तरह वो भी काफी अच्छा गाना गा लेती हैं, जिसकी वजह से लाखों युवाओं की धड़कन बन चुकी हैं। लेकिन यहां बता दें कि लता दी की ये दूर की पोती हैं, जिसकी वजह से लता दी के साथ इनके रिश्ते मजबूत तो हैं, लेकिन ज्यादा सामने नहीं आया।

हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं, वो कोई नहीं बल्कि मशहूर अदाकारा श्रद्धा कपूर हैं। श्रद्धा कपूर लता की दूर की पोती है। ऐसे में अब आप सोच रहे होंगे कि लता और श्रद्धा के बीच  इस रिश्ते की कड़ी क्या है? क्योंकि दोनों के बीच रिश्ते को लेकर कभी कोई खुलासा नहीं किया गया, लेकिन आज हम इनके बीच की कड़ी से आपको रूबरू कराएंगे। लता मंगेशकर और श्रद्धा कपूर के दादा एक दूसरे के कजन थे, ऐसे में इस रिश्ते के हिसाब से श्रद्धा कपूर लता मंगेशकर की पोती हैं।

फिल्म आशिकी-2 से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली श्रद्धा आज युवाओं की धड़कन बन चुकी है। श्रद्धा बॉलीवुड से लेकर सोशल मीडिया तक पॉपुलर हैं। श्रद्धा ने अपने दम पर बॉलीवुड में अपनी एक अलग जगह बनाई है, वो भी बहुत कम समय में, जोकि हर किसी के बस की बात नहीं होती है। इतना ही नहीं, श्रद्धा एक बेहतरीन सिंगर भी हैं, जिसकी वजह से इनका नाम और फेम दिन ब दिन बढ़ती ही जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close