Viral

देवर के साथ हंसी मजाक में भाभी ने कर दी ऐसी हरकत, पूरे गांव में हो रही है थू-थू -जानकर रह जाएंगे दंग

देवर और भाभी के बीच हंसी-मजाक तो सदियों से चला आ रहा है. यहां तक कि देवर और भाभी पर डबल मीनिंग जोक्स भी बहुत बनाए जाते हैं, जिसे लोग खूब पसंद करते हैं. मगर कुछ ऐसा ही किस्सा बिहार के एक गांव में हुआ जहां देवर-भाभी ने सारी हदें पार कर दी और उनकी इस हरकत पर पूरा गांव थूक रहा है. छोटे देवर के साथ हंसी मजाक में भाभी ने कर दी ऐसी हरकत कि पूरे गांव के सामने उनके परिवार वालों का सिर शर्म से झुक गया है. गांव के कुंए में उनको ऐसी हालत में देखकर गांववालों की आंखें भी फटी की फटी रह गई. चलिए बताते हैं आपको इस घटना का पूरा मामला क्या है ?

ये घटना है बिहार के जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र के एक गांव सोखो की, जहां एक नाबालिग देवर और उसकी भाभी ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली. गांव वालों के मुताबिक, देवर भाभी के बीच प्रेम प्रसंग 6 महीनों से चल रहा था और उन्हें अक्सर गांव के किसी एकांत जगह में पाया गया लेकिन वहां के लोग इस बात को हंसी-ठिठोली में टाल दिया करते थे. कई बार तो उस महिला का पति भी उसे अपने भाई से दूर रहने को बोला करता था. 6 महीने तक दोनों के बीच संबंध रहे और उन्होंने अपने इस रिश्ते के बारे में घर में बात की थी लेकिन जब घरवाले नहीं माने तो उन्होंने साथ में मरने का फैसला करके सुसाइड कर लिया. अभी तक आपने इस तरह की घटना सिर्फ फिल्मों या धारावाहिकों में देखे होंगे लेकिन ये एक सच्ची घटना है जिसके गवाह उस गांव के लोग और गांव से जुड़े कई गांव के लोग बन गए हैं. भारत में साधारण रूप में देवर भाभी के रिश्ते को मां-बेटे के रिश्ते से तोला जाता है लेकिन अब हर रिश्ता मजाक बनकर रह गया है.

मृतक के घरवालों के मुताबिक, वे दोनों शुक्रवार की रात से ही गायब थे और इसकी जानकारी जब पूरे गांव में फैली तो उन्हें उनके परिजन पूरे गांव में ढूंढने निकले. ऐसा बताया गया था कि उन देवर-भाभी में खूब पटती थी और हंसी-मजाक भी खूब हुआ करता था. इस कारण दोनों एक-दूसरे से मिलते रहते थे. शनिवार को दिन में कुछ लोग गांव के पास एक कुंए से गुजर रहे थे तब उन्होंने कुंए के मुंडेर पर एक चप्पल देखी और जब उन्होंने उस कुएं में झांककर देखा तो उन दोनों की लाश तैरती मिली. इस बात की जानकारी उन लोगों ने उस गांव के लोगों को दी, फिर गांव वालों ने इस घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब उनके शव को कुएं से बाहर निकाला तो शव की शिनाख्त चंदन कुमार दास और उसकी चचेरी भाभी बिंदु देवी के रूप मे हुई. बताया जाता है कि दो साल पहले मृतक महिला की शादी चंदन के चचेरे भाई उमेश दास के साथ हुई थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close