दिलचस्प

हे भगवान, मौनी रॉय को ये क्या हो गया है, कहीं टीबी की बिमारी से तो नहीं है ग्रस्त

टीवी की दुनिया नागिन इन दिनों एक बार फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। जी हां, टीवी की दुनिया में नागिन नाम से मशहूर मौनी रॉय इन दिनों बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारियों में व्यस्त लग रही है। यही वजह है कि वो खुद पर भी ध्यान नहीं दे पा रही है। अब भले ही मौनी रॉय खुद पर ध्यान न दें, लेकिन उनके फैन्स तो उनकी छोटी छोटी गतिविधियों पर विशेष ध्यान रखते हैं। यही वजह है कि मौनी को एक बार फिर से आलोचनाओं का सामना करना पड़ा।

सोशल मीडिया पर मौनी रॉय अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती है। इन दिनोंं उनकी एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। जिसे देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि हे भगवान मौनी राय को हो क्या गया है? तस्वीर देख उनके फैन्स पूरी तरह से भड़क उठे हैं। कुछ लोग उन्हें गंभीर बिमारी से पीड़ित भी बता रहे हैं, तो कुछ लोग भगवान से दुआ कर रहे हैं कि नागिन ठीक हो जाए। अब जो भी हो फिलहाल सलमान खान के साथ डेब्यू की तैयारियों में व्यस्त हैं।

बता दें कि मौनी की गिनती टीवी जगत में एक खूबसूरत अदाकारा में कि जाती है, ऐसे में मौनी ने फिल्मों में आने की वजह से अपना थोड़ा वजन कम किया है, जिसकी वजह से इन दिनों वो काफी ट्रोल होती हुई नजर आ रही है। उनके फैन्स को मौनी का यह लुक पसंद नहीं आ रहा है, जिसकी वजह से उन्हें वापस पहले जैसे होने की भी सलाह दी जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मौनी अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आ सकती हैं, क्योंकि आलिया के साथ सेट से कई मौनी की तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं।

फिल्मों में काम करने के लिए अभिनेत्रियों को बहुत कुछ खोना पड़ता है, जिसकी वजह से अब मौनी ने अपना वजन कम किया है। ऐसे में मौनी ने खाना खाते हुए एक तस्वीर शेयर की है, जिसकी वजह से लोगों का गुस्सा फूट गया है। लोग मौनी के प्रति हमदर्दी रखते हुए नजर आ रहे हैं, क्योंकि इस तस्वीर में मौनी बहुत ही ज्यादा पतली नजर आ रही है, जिसकी वजह से मौनी को ट्रोल होना पड़ रहा है।

बताते चलें कि मौनी की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि मौनी राय कुपोषण की शिकार हो चुकी है। तो वहीं दूसरे ने कहा कि ईश्वर से दुआ है कि आप जल्दी से ठीक हो जाएं। इतना ही नहीं, किसी ने तो यहां तक कह दिया कि वजन बढ़ा लें, ऐसे तो आप टीबी की मरीज लग रही है। मौनी राय के साथ ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है, जब उन्हें टोलर्स का सामना करना पड़ रहा है, बल्कि कई बार हो चुका।

Back to top button