दिलचस्प

16 साल की ये लड़की सोशल मीडिया पर मचा रही है धमाल, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

एक्टिंग की दुनिया में आपने बहुत सी अभिनेत्रियों को देखा होगा, लेकिन आज हम जिससे आपको मिलवाने जा रहे हैं, वैसी खूबसूरत अभिनेत्री आपने पहले भी नहीं देखी होगी। जी हां, छोटे पर्दे की अभिनेत्रियां भी बहुत ही खूबसूरत होती हैं, जिनकी एक मुस्कान पर लाखों लोग फिदा हो जाते हैं। छोटे पर्दे की अभिनेत्रियां घर घऱ में राज करती हैं, क्योंकि वो रोजाना अपने फैन्स से मिलने टीवी पर आती हैं। तो चलिए आज हम आपको 16 साल की क्यूट और खूबसूरत अभिनेत्री से मिलवाते हैं, जिन्हें देखने भर से ही प्यार हो जाता है।

आज हम आपको जिस अभिनेत्री से मिलवाने जा रहे हैं, वो कलर्स टीवी से तहलका मचा चुकी हैं। ग्लैमरस से  भऱपूर ये एक मुस्लिम एक्टर्स हैं, जिनकी एक्टिंग भी काफी दमदार है। अपनी एक्टिंग की बदौलत वो दर्शकोंं के बीच हिट हो चुकी हैं। बता दें कि ये अभी सिर्फ 16 साल की हैं, लेकिन खूबसूरती में बड़ी से बड़ी अभिनेत्रियों को मात देती हुई नजर आती हैं। इन पर स्टाइलिश लुक बहुत ही ज्यादा सूट करता है।

इस अभिनेत्री का नाम जन्नत है। जन्नत का जन्म 2002 में हुआ था। इस हिसाब से जन्नत अभी सिर्फ 16 साल की हैं। 16 साल की उम्र में इनके सामने बड़ी सी बड़ी अभिनेत्रियां फिकी पड़ जाती हैं। जन्नत ने छोटे पर्दे पर कई सुपरहिट सीरियलों में एक्टिंग किया है। साथ ही आपको बता दें कि इनकी खूबसूरती के दुनिया भर में लाखों लोग दीवाने हैं, ऐसे में इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगाती है। लोग इन्हें देखना और सुनना पसंद करते हैं।

दिलचस्प बात ये है कि ये जो भी ड्रेस पहनती है, वो इन पर बहुत ही खूबसूरत लगती हैं। ऐसा लगता है, जैसे ये ड्रेस सिर्फ इन्ही के लिए ही बनी है। बता दें कि कलर्स के अलावा ये कई और चैनलों में भी काम कर चुकी हैं। ये मॉडलिंग भी करती हैं। इनका मकसद बॉलीवुड में डेब्यू करना है, ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि आखिर कब ये बॉलीवुड में एंट्री करती हैं? बता दें कि जन्नत अभी तक बाल कलाकार के रूप में काम करती हैं।

जन्नत ने फुलवा, हार जीत, महाराणा और तू आशिकी में काम किया है। जन्नत आज घऱ घऱ में जानी जाती हैं, जिसकी वजह से इनकी लोकप्रियता में काफी इजाफा देखने को मिल रहा है। इसके अलावा जन्नत काफी स्मार्ट भी है। उन्हें ये पता है कि इस उम्र में खुद को कैसे लोकप्रिय बनाएं है। बताते चलें कि खुद को सुर्खियों में लाने के लिए जन्नत सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर करती रहती हैं, जहां उनके करोड़ो फॉलोवर्स हैं।

Back to top button