रेस-3 : सलमान के आगे बाकियों की फीस है कौड़ी जितनी, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

टिप्स इंडस्ट्री और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत फिल्म रेस-3 से जुड़ी खबरें आजकल सुर्खियों में है. फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर और दो गाने लॉन्च किये जा चुके हैं जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. फिल्म में दबंग सलमान खान पहली बार निगेटिव किरदार में नजर आएंगे, जिससे फिल्ममेकर्स को बहुत उम्मीदें हैं कि फिल्म सफलता के नये रिकॉर्ड कायम करेगी. रेस-3 में सलमान खान की फीस के आगे सबकी फीस कुछ नहीं क्योंकि फिल्म के असली हीरो हैं सलमान खान.

रेस-3 में सलमान खान की फीस

निर्देशक रेमो डिसूजा की फिल्म रेस-3 में सलमान खान के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नेडिस, डेजी शाह, साकिब सलीम और आदित्य पंचोली मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. फिल्म में सलमान खान के हिसाब से ही फिल्म की कास्ट फाइनल की गई है और उनकी फीस भी सलमान के सजेशन पर तय की गई है. चलिए बताते हैं 100 करो़ड़ में बनी फिल्म रेस-3 की स्टारकास्ट को कितनी फीस दी गई है?

1. साकिब अली

फिल्म में साकिब सलीम के किरदार का नाम सूरज है. इसके लिए उन्हें 1.40 करो़ड़ रुपये दिये गये हैं. इससे पहले साकिब सलमान के साथ कई फिल्मों में छोटे किरदारों में नजर आ चुके हैं.

2. आदित्य पंचोली

सलमान खान के खास दोस्तों में शामिल आदित्य पंचोली फिल्म में विलेन के किरदार में नजर आएंगे. जिसके लिए उन्होंने 2 करोड़ रुपये चार्ज किये हैं.

3. डेजी शाह

डेजी शाह की सलमान के साथ ये दूसरी फिल्म है इससे पहले ये जय हो में नजर आ चुके हैं. डेजी इस फिल्म का हिस्सा सलमान के कहने की वजह से ही बनी हैं. डेजी को इस फिल्म के लिए 5.20 करोड़ रुपये की राशि दी गई है.

4. जैकलीन फर्नेडिस

जैकलीन फल्म रेस फ्रेचाइजी के दूसरे पार्ट का हिस्सा भी रह चुकी हैं. इस फिल्म में भी वे जेसिका का किरदार निभा रही हैं और जिसके लिए उन्हें 8 करोड़ रुपये की फीस के तौर पर दिया गया है. सलमान के साथ जैकलीन दूसरी फिल्म में काम कर रही हैं इसके पहले दोनों किक जैसी सफल फिल्म में नजर आ चुके हैं.

5. बॉबी देओल

बॉबी देओल बहुत समय बाद ‘रेस 3’ से कमबैक करने जा रहे है. रेस-3 के लिए सलमान ने बॉबी को ‘द मेन मैन’ का टैग दिया है. हालांकि बॉबी का नाम फिल्म में यश होगा और इस किरदार के लिए बॉबी ने 7.50 करोड़ फीस ली है.

6. अनिल कपूर

फिल्म के पहले और दूसरे पार्ट में अनिल कपूर मुख्य भूमिका में थे और इस बार भी उनका किरदार दमदार ही होने वाला है. फिल्म में वे शमशेर का किरदार निभाएंगे जिसके लिए अनिल कपूर को 9 करोड़ रुपए फीस दी गई है.

7. सलमान खान

फिल्म में सलमान खान मुख्य किरदार में हैं, जिनकी फीस 60 करो़ड़ दी गई है. इसके अलावा फिल्म में का 35 प्रतिशत प्रॉफिट भी सलमान को ही मिलने वाला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

four − 1 =