बॉलीवुड

इस शादीशुदा अभिनेत्री के प्यार पागल थे सनी देओल, धर्मेंद्र की वजह से हुआ था ब्रेकअप

एक्टिंग की दुनिया में अफेयर की खबरें आम बात है। जी हां, यहां कभी भी किसी का भी दिल किसी के भी ऊपर आ सकता है। तो कभी किसी का दिल टूट भी सकता है। आज हम आपको सनी देओल के बारे में बताएंगे। जी हां, दमदार एक्टिंग करने वाले सनी देओल के प्यार के चर्चे भी कुछ कम नहीं है। जी हां, सनी देओल की फिल्में तो चर्चा में रहती ही थी, लेकिन उनकी लव स्टोरी उससे भी ज्यादा धमाल मचाती थी। हालांकि, उनकी लव स्टोरी सफल नहीं हुई। तो चलिए जानते हैं कि आखिर किस अभिनेत्री के प्यार में पागल थे सनी?

अपने जमाने के सुपरहीरो सनी देओल की एक्टिंग के फैन तो आप होंगे ही। एक्शन फिल्में करने में उन्हें बहुत ही ज्यादा मजा आता था। यही वजह है कि उनकी फिल्मों में एक्शन देखने को मिलता है। हालांकि, कुछ समय से उन्होंने बॉलीवुड से दूरियां बनाई हुई है। बता दें कि जब सनी देओल का सिक्का चलता था, जब वो एक ऐसी अभिनेत्री के प्यार में पागल थे, जो शादीशुदा थी।

यूं तो आपने कई अफेयर सुने होंगे लेकिन अपने पिता की तरह सनी भी एक शादीशुदा एक्टर्स पर मर मिटे थे। जी हां, जिस तरह से धर्मेंद्र हेमा मालिनी के प्यार में पागल थे, उसी तरह से सनी भी एक शादीशुदा अभिनेत्री को दिल दे बैठे थे। वो अभिनेत्री कोई और नहीं, राजेश खन्ना की पत्नी डिंपल कपाड़िया थी, जोकि उस समय तक ट्विंकल खन्ना की मां भी बन चुकी थी। लेकिन दोनों एक दूसरे बहुत प्यार करते थे। ये प्यार एकतरफा नहीं था।

उन दिनों सनी ज्यादातर फिल्में डिंपल के साथ ही करते थे। डिंपल से सनी बहुत ही ज्यादा प्यार करते थे, लेकिन दोनों का रिश्ता शादी में नहीं बदल पाया क्योंकि दोनों ही शादीशुदा थे, ऐसे में जब मामला सनी की पत्नी के पास पहुंचा तो सनी की लाइफ में भूचाल सा गया। दोनों की लाइफ और करियर में सब ठीक चल रहा था,लेकिन दोनों एक दूसरे के कभी नहीं हो सके, धर्मेंद्र के कहने पर सनी ने डिंपल से ब्रेकअप कर लिया था।

सनी और डिंपल को एक साथ कई पार्टीज वगैरा में भी देखा जाता था। मानों उस समय दोनों ऐसे नजर आते थे कि इनसे परफेक्ट कपल कोई है ही नहीं। हुआ ये कि जब सनी की वाइफ पूजा को दोनों के अफेयर के  बारे में पता चला तो पूजा ने सनी से अलग होने का मन बनाया, लेकिन सनी पूजा से भी अलग नहीं होना चाहते थे, तो ऐसे में उनके पिता धर्मेंद्र ने सनी को समझाया बुझाया फिर जाकर डिंपल और सनी की लव स्ट्रोरी को ब्रेक लगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close