आलिया भट्ट एक बार फिर छा गईं, फिल्म राज़ी ने किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

बॉलीवुड में कभी किसी एक का सिक्का नहीं चलता, यहां पात्र बदलते रहते हैं. आज अभिनेत्रियों में जो सबसे ज्यादा कमाल कर रही हैं वो आलिया भट्ट हैं, जिनकी फिल्मों को देखने लोग उनके नाम से जाने लगे हैं. हर फिल्म में कुछ नया ही कर जाती है और ऐसा ही किया उऩ्होंने हाल में रिलीज हुई अपनी फिल्म राज़ी में, जिसके जरिए आलिया भट्ट एक बार फिर छा गईं और उनकी फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

आलिया भट्ट एक बार फिर छा गईं

साल 1971 में हुए भारत-पाक के युद्ध में 20 साल की सहमत ने जासूस बनकर जो कमाल किया था उसे आलिया भट्ट ने बहुत ही खूबसूरती से पर्दे पर दोहराया है. आलिया की इस फिल्म ने 102 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है, जबकि फिल्म का बजट सिर्फ 30 करोड़ रुपये था. ये फिल्म साल 2018 की चौथी सबसे बड़ी फिल्म बन गई, जिसने कम समय में इतना अच्छा कलेक्शन किया. इसके पहले पद्मावत, बागी-2 और सोनू के टीटू की स्वीटी हैं, लेकिन अगर मुनाफा देखा जाए तो ये साल की दूसरी बड़ी सफल फिल्म है.

इसके साथ ही आलिया के नाम एक और रिकॉर्ड आ गया है क्योंकि ये भारत की पहली महिला प्रधान फिल्म है जिसने 100 करोड़ के ऊपर का कारोबार किया है जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है.

कम उम्र से शुरु किया करियर

25 साल की आलिया ने अपने करियर की पहली फिल्म संघर्ष (1999) से की थी, जिसमें वे प्रीति जिंटा के बचपन के किरदार में नजर आई थीं, तब आलिया की उम्र सिर्फ 6 साल थी. इसके बाद साल 2012 में उन्होंने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ दि ईयर से धमाकेदार एंट्री की. आलिया ने अब तक 10 फिल्मों में काम किया जिसमें से एक फिल्म ही फ्लॉप रही. आलिया ने उड़ता पंजाब, हाईवे, टू-स्टेट, कपूर एंड सन्स, डियर जिंदगी, हम्पटी शर्मा की दुलहनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. आलिया के काम की तारीफ बॉलीवुड के महानायक और बादशाह भी करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.