Viral

इन 7 तस्वीरों को देखकर अपनी हंसी रोक पाना है नामुमकिन, एक बार जरूर देखें

कभी-कभी कुछ तस्वीरें इतनी खूबसूरत आती हैं कि देखने वाले देखते ही रह जाते हैं. उन्हें समझ नहीं आता कि तस्वीर लेने वाले की तारीफ की जाये या जिसकी तस्वीर है उसकी. इसके अलावा कुछ तस्वीरें ऐसी होती हैं जो बहुत ही फनी होती हैं. इन तस्वीरों को देखते ही आपकी हंसी छूट जाती है. आप समझ नहीं पाते कि तस्वीर लेने की टाइमिंग सही थी या लेने वाले का क्रिएटिव दिमाग. आप इस बात से तो जरूर इत्तेफाक रखते होंगे कि आजकल के इस दौर में किसी को हंसाना सबसे मुश्किल काम है. व्यक्ति अपने कामों में इतना मशगूल हो गया है कि खुद के लिए वक्त निकालना भूल गया है. किसी ने सच ही कहा है कि ‘laughter is the best medicine’. हंसने का असर किसी दवा से कम नहीं होता. जो लोग परेशान या फिर बीमार होते हैं उन लोगों के लिए हंसना एक स्ट्रेस बर्स्टर की तरह काम करता है. व्यक्ति अपने जीवन में तरह-तरह की समस्याओं का सामना करता है. उसे इन समस्याओं से लड़ने के लिए हमेशा तैयार रहना चाहिए और वह ऐसा तभी कर सकेगा जब वह स्वस्थ होगा और उसका मन प्रसन्न रहेगा. इसलिए आज हम आपके लिए सोशल मीडिया पर वायरल कुछ ऐसी मजेदार तस्वीरें लेकर आये हैं जिन्हें देखकर आपकी हंसी रुकेगी नहीं. तो फिर देर किस बात की है? चलिए शुरू करते हैं हंसने-हंसाने का ये खूबसूरत सिलसिला.

ऐसा तो कोई अपने दुश्मन के साथ नहीं करता जैसा इन्होंने कर दिया है. 50 का बोला था, 20 का रिचार्ज करवा दिया. भगवान बचाए ऐसे लोगों से.

अब तो PK-2 में ये दिखेगा

मोदी जी की जय हो! अब 2019 में ही इस बात का पता चलेगा कि गठबंधन होने वाला है या डरबंधन.

भारत में ही ऐसे स्टंटबाज देखने को मिल सकते हैं.

आपको पता चले तो बता दीजियेगा. हमें तो समझ नहीं आ रहा इसका हाथ किधर है और पांव किधर.

इस तरह के खतरनाक आइडिया सिर्फ भारत के इंजीनियर को ही आ सकते हैं.

आपने इन्हें पहचाना क्या? यही तो हैं हिंदी डेड पूल वाले भैया.

अगर आप इस गाड़ी का नंबर बता देंगे तो हम आपको ये गाड़ी गिफ्ट में दे देंगे.

अगर आपको हमारा ये पोस्ट पसंद आया हो तो जरूर लाइक करें और शेयर करना न भूलें. आगे ऐसे ही मजेदार पोस्ट हम आपके लिए लाते रहेंगे.

Back to top button