अबराम को बताया गया शाहरुख के बड़े बेटे का लव चाइल्ड,जानिए अबराम के सारे विवाद

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान अपने परिवार के लिए बहुत सोचते हैं और सबसे ज्यादा वे अपने बच्चों को बहुत प्यार करते हैं. उनके तीन बच्चे आर्यन, सुहाना और अबराम हैं, जो लाइमलाइन में बने रहते हैं. शाहरुख के छोटे बेटे अबराम खान को सभी उनका कार्बन-कॉपी कहते हैं, और सभी का ये कहना है कि अबराम शाहरुख की जगह ले सकते हैं लेकिन जब अबराम को बताया गया था शाहरुख के बड़े बेटे का लव चाइल्ड तो हिल गया था शाहरुख का परिवार.

27 मई, 2013 को अबराम का जन्म हुआ था, जो सरोगेसी के जरिए हुआ था. शाहरुख के बेटे सुर्खियों में रहते हैं, फिर वे अबराम हो या आर्यन. जन्म के बाद और अब तक अबराम किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं.

शाहरुख के बेटे रहते हैं सुर्खियों में

हाल ही में आईपीएल मैच के दौरान अबराम और शाहरुख मस्ती करते नजर आए. वैसे ऐसा वे अक्सर करते हैं, शाहरुख को जब मौका मिलता है वे अपने बेटे अबराम खान के साथ मस्ती करते नजर आते हैं. इन वजहों ले शाहरुख के बेटे रहते हैं सुर्खियों में..

1. शाहरुख खान और गौरी ने इस बात का खुलासा किया था कि उनकी तीसरी संतान सरोगेसी के जरिए हुआ है. उस समय इस बात का विवाद उठा था कि 50 साल के शाहरुख को तीसरे बच्चे के पिता बनने की क्या जरूरत थी. बाद में शाहरुख ने इस मामले को पर्सनल मैटर बता के दबा दिया था.

2. इस बात को सभी जानते हैं कि अबराम गौरी और शाहरुख के सरोगेसी के जरिए हुई संतान है लेकिन सवाल ये बनता है कि अबराम को जन्म देने वाली महिला कौन है. इसी बीच एक खबर आई कि गौरी की भाभी ने अबराम को जन्म दिया और ऐसा भी बताया जाता है कि गौरी के भाई अपनी पत्नी को देखने हॉस्पिटल नहीं गए थे हालांकि इस बारे में ना कभी शाहरुख ने कुछ जिक्र किया और ना गौरी ने.

3. सरोगेसी का बवाल खत्म हुआ ही था कि मीडिया में इस खबर ने उछाल मारी कि अबराम शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन की औलाद हैं. आर्यन को अक्सर पार्टी करते और गर्लफ्रेंड्स के बीच ऐश करते देखा गया है इसी आधार पर उनके मन में ये बात आई.

टेड टॉक शो में शाहरुख ने इस बात को नकारा और खुलकर इस बारे में बात की. शाहरुख ने बताया कि जब उन्होंने सुना कि लोग अबराम को आर्यन का बेटा कह रहे हैं. आर्यन का यूरोप में एक विदेशी लड़की के साथ एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसे शाहरुख ने फेक बताया. शाहरुख इस बात पर बहुत भड़के भी थे.

4. सरोगेसी के विवाद के बाद ही एक और शॉकिंग न्यूज सामने आई. जिसमें बताया गया कि शाहरुख को आर्यन के फीचर्स से भी बेहतर फीचर्स चाहिए था जिसके लिए उन्होंने जेनेटिक्स तय किया और ऐसा बच्चा पैदा हुआ जिसमें स्टार वैल्यू भी हो. इतना ही नहीं शाहरुख पर ये आरोप भी लगा था कि उन्होंने अबराम के जन्म के समय लिंग परिक्षण भी कराया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

4 × four =