राजनीति

केजरीवाल बोले मोदी की चाभी गांधी परिवार के पास है, मोदी समर्थकों ने दिया जवाब।

केजरीवाल बोले मोदी की चाभी गांधी परिवार के पास है इसलिए ऊनका कुछ नही कर सकते मोदी समर्थकों ने दिया जवाब।

सूत्रों के मुताबिक रविवार को एक ट्वीटर के माध्यम से सन सनी फैला ट्वीट कर बोले केजरीवाल कि मोदी गांधी परिवार के किसी भी सदस्य का कुछ नही कर सकते क्यों की मोदी का बहुत बड़ा राज गांधी परिवार के पास है। वो गांधी परिवार से डरते हैं।

मामला यह है कि वैसे तो दिल्ली सी एम अरविन्द केजरीवार हमेशा मीडिया सुर्खियों में बने रहने की आदत है। इसी वजह से ऊन्होने एक बार फिर प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि गांधी परिवार के पास मोदी का ऐसा राज है जिसके चलते मोदी जी गांधी परिवार के कीसी भी सदस्य का कुछ नही कर सकते ।
kejriwal-modi1
केजरीवाल मोदी पर निशाना साधते हुये यहीं नही रूके उन्होने अपने बयान में कांग्रेस के बड़े नेताओं पर भी  निशाना साधा ऊन्होने कहा ईतावली अदालत में सोनीया गांधी ‘ अहमद पटेल और अन्य अधिकारी व कांग्रेस के बड़े नेताओं के नाम भी हैं। लेकिन मोदी ऊनका कुछ नही बिगाड़ सकते। उन्होने कहा सोनीया को गिरफ्तार करने की तो बात छोड़ो, मोदी में हिम्मत नही की वो दो सवाल सोनीया जी से पूछ सके।

देखिये की मोदी समर्थकों ने केजरीवाल का किस तरह मज़ाक़ बनाया

arvind-kejriwal_650x400_51462005300

इसके बाद केजरीवाल मोदी समर्थकों के निशाने पर आ गये मोदी और बीजोपी समर्थकों ने केजरीवाल को टारगेट करना शूरू कर दिया। केजरीवाल के ट्वीट के जवाब में एक मोदी समर्थक ने ट्वीट किया कि सर आप ने तो कहा था कि आप ईन्कम-टैक्स विभाग में कमीश्नर थे लेकिन आप तो चपरासी निकले ईन्कम-टैक्स विभाग के और आप ने अपनी रैंक IIt-jee बताई थी बार बार आप झूटा ट्वीट कर के लोगों को भ्रमित क्यों कर रहें है। ये बताई आप हमेशा बीजेपी शाशित राज्यों में ही अपना रायता क्यों फैला रहे हैं। क्या परदे के पीछे कांग्रेस से कोई साठ गांठ है क्या।

केजरीवाल ने कहा कि मोदी सोनिया को गिरफ्तार नही कर सकते क्यो कि दोनो पार्टियों की भ्रष्टाचार में मिलीभगत है।

प्रधान मंत्री डिग्री विवाद पर बोलते हुए कहा। केजरीवाल ने कि दोनों पार्टियों में ये साठगांठ हुई है।  बीजेपी सरकार सोनिया गांधी को हेलीकाप्टर मामले में गिरफ्तार नही करेगी और कांग्रेस मोदी जी सैक्छिक योग्यता जांच नही करायेगी।

Back to top button