बॉलीवुड

छोड़िये सारा-जाह्नवी को मिलिये परियो सी खूबसूरत लड़की से, तस्वीरें देखियें

सोशल मीडिया पर वायरल होना अब आसान हो गया है। ये एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां लोग अपनी पहचान आसानी से बना सकते हैं। यहां अगर आपके पास खूबसूरती और हुनर साथ में है, तो सोशल मीडिया आपके कदमों में होती है। चौंकिये मत, हम यहां आपको सोशल मीडिया की थ्योरी नहीं बताने जा रहे हैं, बल्कि यहां हम आपको एक खूबसूरती से रूबरू कराने जा रहे हैं, जिसके सामने आप बॉलीवुड की बड़ी सी बड़ी अभिनेत्रियों को भूल जाएंगे। तो चलिए जानते हैं कि हम किस खूबसूरत बला की बात कर रहे हैं, जिनके चर्चें आजकल सोशल मीडिया पर हो रहे हैं।

यूं तो कई मॉडल होती हैं, जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है। लेकिन यकीन मानिये हम जिससे आपको रूबरू कराने जा रहे हैं, वो न सिर्फ फोटोज़ में खूबसूरत हैं, बल्कि असल लाइफ में भी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है। बता दें कि सोशल मीडिया पर इस मॉडल के लाखों फैन्स हैं। इतना ही नहीं, इनकी तस्वीर काफी जल्दी वायरल भी हो जाती हैं। चेहरे पर मासूमियत और खूबसूरती लिये ये मॉडल कई दिलों की धड़कन बन चुकी हैं।

इस मॉडल का नाम रिया शाइन है। रिया काफी सुंदर हैं। फोटोज़ में किसी परी से कम नजर नहीं आती है, बल्कि परियों की तरह खूबसूरत है। इनकी खूबसूरती ही इन्हें सोशल मीडिया पर दिन ब दिन पॉपुलर बना रहा है। ये मात्र 23 साल की है। 23 साल की उम्र में इन्होंने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। रिया एक मॉडल है। लेकिन इनकी ख्वाहिश बॉलीवुड में काम करने का है। ऐसे में अब यह देखने वाली बात होगी कि रिया बॉलीवुड में कदम कब रखेंगी?

रिया की इंस्टाग्राम पर भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। ऐसे में रिया अपने फैन्स के लिए कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। रिया की पहचान फिलहाल एक खूबसूरत मॉडल के रूप में है। लेकिन रिया एक बड़ी अभिनेत्री बनना चाहती हैं। रिया को अभी भी एक फिल्म की तलाश है, जहां से वो बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं। हालांकि, ये बात तो सही है कि मॉडलिंग की दुनिया से ही बॉलीवुड की दुनिया के रास्ते खुलते हैं, ऐसे में रिया की अभी उम्र हैं, जिसकी वजह से उनके पास अभी बहुत समय है।

बताते चलें कि रिया को घूमना फिरना बहुत ही ज्यादा अच्छा लगता है। यही वजह है कि वो छुट्टियों में हमेशा बाहर जाती है। रिया को घूमने के अलावा पढ़ाई भी अच्छी लगती है। यही वजह है कि रिया फिलहाल अपनी पढ़ाई और मॉडलिंग पर ही ध्यान देना चाहती है। लेकिन इस सच्चाई से कोई नहीं नाकार सकता है कि अगर रिया ने बॉलीवुड में कदम रखा तो कई अभिनेत्रियों की छुट्टी हो जाएगी।

Back to top button