Viral

20 साल की इस लड़की की खूबसूरती के सामने बड़ी बड़ी अभिनेत्रियां हैं फेल

सोशल मीडिया पर धमाल मचाने वाली हसिनाओं के बीच से आज हम आपके  लिए एक ऐसी हसीना को लेकर आएं है, जिसकी  खूबसूरती के सामने बड़ी सी बड़ी अभिनेत्रियों की खूबसूरती कम पड़ जाएगी। जी हां, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक हसीना जमकर वायरल हो रही है, जिसकी खूबसूरती का हर कोई कायल हो रहा है। सोशल मीडिया पर कोई भी अच्छी चीज तुरंत वायरल हो जाती है, यही वजह है कि हर कोई सोशल मीडिया पर अपनी पहचान बनाने के लिए उतारू होता है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

आज हम आपको 20 साल की एक ऐसी हसीना से रूबरू कराने जा रहे हैं, जिनकी खूबसूरती के सामने हर कोई बोल्ड होता जा रहा है। 20 साल की इस अभिनेत्री की तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है। इनकी तस्वीर इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है। जिसके बाद आपको यह अब फेसबुक पर भी छाई हुई मिलेंगी। 20 साल की ये अभिनेत्री छोटे पर्दे पर काम करती हैं, जिसकी वजह से ये आज काफी ट्रेंड में है।

इस अभिनेत्री का नाम भाविका शर्मा है। जो कई सीरियल में अपनी पहचान बनाने में सफल हुई है। इसके अलावा इन्हें मॉडलिंग का भी शौक है। बता दें कि इन दिनों ये मॉडलिंग करती है। इस बात से नकारा नहीं जा सकता है कि एक सफल अभिनेत्री बनने का रास्ता मॉडलिंग से ही होकर गुजरता है, जिसकी वजह से हर अभिनेत्री पहले मॉडलिंग के क्षेत्र में अपना करियर बनाती है। ऐसे में भाविका शर्मा दोनों ही काम एक साथ कर रही हैं। इन्हें फैशन में भी काफी दिलचस्पी है, जिसकी वजह से ये जहां भी जाती है, लोगों की भीड़ इन्हें देखने के लिए उमड़ जाती है।

बता दें कि भाविका का जन्म वर्ष 1998 को मुंबई में हुआ था और भाविका  ने अपने कैरियर की शुरूआत वर्ष 2015 में की थी, ऐसे में भाविका अब 20 साल की हो चुकी हैं। भाविका इन दिनों अपनी मॉडलिंग को लेकर चर्चा में है। हाल ही में भाविका ने एक फोटोशूट कराया है, जोकि आग की तरह वायरल हो रही है। भाविका मॉडलिंंग के क्षेत्र में ही अपना करियर बनाना चाहती हैं।

बताते चलें कि भाविका शर्मा इंस्टाग्राम से जुड़ी हुई हैं और वहां भाविका के लाखों में फॉलोवर्स हैं, जिनके लिए भाविका अक्सर अपनी क्यूट और सुंदर फोटज शेयर करती हैं, जिस पर मिनटो में हजारों लाइक्स और कमेंट आ जाते हैं। बता दें कि भाविका वैसे तो अपनी निजी लाइफ को सीक्रेट रखती हैं, लेकि अपने फैन्स के लिए छोटी छोटी जानकारियां शेयर करने से पीछे नहीं हटती हैं।

Back to top button