लालू के लाल की शादी की फोटो देखिये, तेज की दुल्हनियां गजब लग रही हैं…

लालू के बेटे की शादी शनिवार को संपन्न हो गई। इस दौरान कई लोगों ने इस शादी में शिरकत की। शादी में कई दिग्गज भी देखने को मिले। लेकिन बीजेपी की तरफ से कोई भी बड़ा नेता लालू परिवार की शादी में नहीं दिखा। बता दें कि लालू परिवार की शादी में मंच टूट कर गिर गया, जिसकी वजह से हड़कंप भी मच गया। मंच टूटने से कई लोग मंच से नीचे गिर गये। लालू परिवार के बेटे की शादी एकदम शादी अंदाज में हुई। यह शादी चर्चा में इसलिए है, क्योंकि ये कई शादियों से ज्यादा खर्चीली शादी है। चलिए देखते हैं तेजप्रताप की शादी की कुछ तस्वीरें।

शादी में शरीक होंने के लिए लगभग 7000 हजार मेहमानों के न्योता दिया गया था तो वहीं कई दिनों से विभिन्न तरह के व्यंजनों को तैयार करने के लिए दिन रात हलवाई लगे थे, ऐसे में लालू परिवार की शादी  के बीच एक मजेदार बात यह भी हुई कि लोग खाने के लिए टूट पड़े, इस दिन दौरान पत्रकारों के साथ धक्का मुक्की की भी खबरें सामने आई।

लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले  के दोषी हैं, ऐसे में शादी में शरीक होने के लिए उन्हें तीन दिन की पेरौल मिली थी, लेकिन अब वो 6 हफ्ते की अतंरिम जमानत पर हैं। याद दिला दें कि लालू यादव हाल ही में जमानत मिली है। ऐसे में उन्होंने इसके लिए अपनी बहू को फोन कर उसे भाग्यशाली बताया। दुल्हन की  बात की जाए तो दुल्हन का ड्रेंसिंग एकदम शादी अंदाज में किया गया। दुल्हन बनी ऐश्वर्या से निगाहें किसी की भी नहीं हट रही थी वो भी लालू परिवार की दुल्हन की तो बात ही निराली है।

बता दें कि दुल्हे राजा भी कुछ कम नहीं नजर आ रहे थे। लालू के बेटे तेजप्रताप शेरवानी में खूब जंच रहे थे। इस दौरान लालू के पुराने दोस्त, जो अब लालू के सबसे बड़े दुश्मन हैं, वो भी शादी में शामिल होने के लिए आएं। जी हां, हम नीतीश कुमार की बात कर रहे हैं। नीतीश कुमार भी लालू के बेटे तेज की शादी में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे के साथ बखूबी मंच भी शेयर किया। मंच पर नीतीश हमेशा की तरह  मुस्कुरा रहे थे, लेकिन लालू के चेहरे पर वो पुरानी जैसी खुशी नहीं दिखी।

याद दिला दें कि लालू यादव की बेटी की शादी भी शाही शादी में से एक थी। तेजप्रताप की शादी में शामिल होने के लिए यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश और उनकी पत्नी डिंपल भी दिन में आए थे। दोनों ने ऐश्वर्या और तेज को आने वाली लाइफ के लिए  ढेर सारी शुभकामनाएं दी। तो केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान भी लालू परिवार की इस शादी में शामिल होते दिखाई दिये।

Shreya Pandey

Web Journalist