समाचार

तेज की शादी से पहले लालू को मिली बड़ी राहत, जानिये क्या है मामला?

चारा घोटाले मामलें में सजा काट रहे लालू यादव को जमानत मिल गई है। जी हां, लालू यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने उन्हें 6 हफ्ते की अतंरिम जमानत दी है। लालू के लिए ये बड़ी राहत है, क्योंकि घर में शादी है और ऐसे में मौके पर लालू अगर फिर से जेल जाते तो परिवार को काफी बुरा लगता, लेकिन लालू यादव अब परिवार की इस खुशी को साथ में बांटने के लिए एक महीने से ज्यादा घर में रहेंगे। बता दें कि लालू के बड़े बेटे की शादी कल यानि 12 मई को है, इस बीच लालू को जमानत मिलने से परिवार की खुशियां डबल हो गई हैं। चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

रांची हाईकोर्ट ने लालू यादव को 6 हफ्ते की अंतरिम जमानत दे दी है। लालू पहले से ही अपने परिवार के साथ है। क्योंकि लालू को तीन दिन की पेरौल मिल चुकी थी, लेकिन लालू को मिली पेरौल में वो किसी से मिल नहीं सकते थे। ऐसे में अब जमानत मिलने के बाद लालू कार्यकर्ताओं और राजनेताओं से भी मिल सकते हैं। लालू यादव को उनके बेटे तेज बहुत मिस करते थे, ऐसे में बेटे की खुशी में पिता शामिल न हो, ये तो हो ही नहीं सकता था।

बताते चलें कि लालू को भरोसा था कि उन्हें जमानत मिल जाएगी, जिसकी वजह से उन्होंने पहले पेरौल के लिए अर्जी नहीं डाली थी, लेकिन सुनवाई टलने के बाद लालू ने पेरौल के लिए अर्जी डाली। याद दिला दें कि लालू को जमानत पहले ही मिल चुकी होती थी, लेकिन वकीलों की हड़ताल की वजह से जमानत पर सुनवाई टाल दी गई थी। शादी को लेकर लालू के घऱ में वीआईपी मेहमानों का आगमन हो चुका है। लालू के घर में पिछले कई दिनों फंक्शन ही हो रहे हैं। कल संगीत में भी तेजस्वी थिरकते हुए नजर आएं।

लालू यादव के बेटे की शादी में रामदेव शामिल हो चुके हैं। रामदेव आज से ही लालू परिवार के मेहमान बन चुके हैं। तो वहीं खबरों की माने तो बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी  तेज की शादी में शामिल हो सकते हैं, तो वहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी कल शादी में शामिल होने जा सकते हैं। तेजप्रताप ने अपनी शादी का न्यौता हर किसी को दिया है, लेकिन पीएम मोदी नेपाल यात्रा पर गये हुए हैं, जिसकी वजह से उनके भी शादी में शामिल होने को लेकर अटकलें हैं।

Back to top button