बॉलीवुड

सोनम के बाद इस मशहूर एक्ट्रेस अपने से बेहद छोटे बॉयफ्रेंड से रचाई शादी,बॉलीवुड की दिया बड़ा झटका

बॉलीवुड के लिए साल 2017 शादियों का सीजन रहा था. इस साल कई जानी-मानी हस्तियों ने शादी रचाई. टीवी कलाकार हों या बड़े पर्दे के कलाकार, इस साल कई लोग शादी के पवित्र बंधन में बंध गए. लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियां अनुष्का और विराट की शादी ने बटोरी. इटली में हुई उनकी डेस्टिनेशन वेडिंग और फिर दिल्ली-मुंबई में हुआ ग्रैंड रिसेप्शन लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गया. उनकी शादी की खबरें साल के अंत तक छाई रहीं. उसके बाद साल 2018 में जिनकी शादी ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं वह है हाल ही में हुई सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी. अनुष्का और विराट की तरह सोनम और आनंद की शादी भी शाही तरीके से संपन्न हुई. उनकी शादी में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे शामिल हुए थे. लेकिन इस बीच बॉलीवुड की एक और खूबसूरत हसीना ने चुपके से शादी कर ली और किसी को कानोंकान खबर भी नहीं हुई. बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने साल 2002 में फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स का ख़िताब अपने नाम किया था. हम बात कर रहे हैं फिल्मों में काम कर चुकीं और कई रियलिटी शो में नजर आ चुकी अभिनेत्री नेहा धूपिया की. जी हां, नेहा धूपिया ने कल अपने कथित बॉयफ्रेंड अंगद बेदी से शादी रचा ली.

बता दें कि नेहा धूपिया ने कल अपने दो साल छोटे बॉयफ्रेंड अंगद बेदी से शादी कर ली. अंगद उम्र में नेहा से दो साल छोटे हैं. जहां नेहा की उम्र 37 साल है वहीं अंगद अभी 35 के हैं. दोनों ने बेहद ही गुपचुप तरीके से शादी की. तस्वीरों के आने तक किसी को कानोंकान खबर नहीं थी कि अंगद और नेहा ने शादी कर ली है. अपनी शादी की जानकारी खुद नेहा ने ट्वीट कर के दी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, “मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा फैसला. मैंने आज अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी कर ली है.” सोर्सेस की मानें तो नेहा और अंगद ने ये शादी गुरुवार को दिल्ली में की है.

अंगद से शादी के बाद नेहा ने इसे अपने जीवन का सबसे बेस्ट डिसीजन बताया है. नेहा ने अपने ट्वीट में लिखा कि, “Best decision of my life..today, I married my best friend. Hello there, husband! @angadbedi.” नेहा ने यह संदेश अपनी शादी की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा. वहीं, इस पर अंगद ने जवाब दिया, “now wife!! Well hello there Mrs. BEDI!!! @nehadhupia” डायरेक्टर करण जौहर ने भी नवविवाहित जोड़े को ट्वीट करके शादी की बधाई दी.

हालांकि बॉलीवुड में नेहा ने ज्यादा काम तो नहीं किया लेकिन जिन फिल्मों में उन्होंने काम किया है लोगों से उन्हें सराहना ही मिली है. नेहा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2003 में आई फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ से की थी. इसके अलावा वह ‘गरम मसाला’, ‘क्या कूल हैं हम’, ‘चुपके चुपके’, ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’, ‘दे दना दन’, ‘हिंदी मीडियम’, ‘तुम्हारी सुल्लू’, ‘करीब करीब सिंगल’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं. बात करें अंगद की तो वह पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं और ‘फालतू’, ‘उंगली’, ‘डिअर जिंदगी’, ‘पिंक’, ‘सूरमा’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. देखिये नेहा और अंगद की शादी की कुछ चुनिंदा तस्वीरें.

देखें-

 

Back to top button