राजनीति

बीजेपी का पलटवार, ‘PM पद के लिए कोई वेकैंसी नहीं, राहुल सपना देखना बंद करें’

कर्नाटक चुनाव में जुबानी जंग एकदम चरम पर है। राहुल गांधी के बयान पर बीजेपी ने तुरंत पलटवार किया। जी हां, कर्नाटक चुनाव के लिए बीजेपी और कांग्रेस के बीच में टक्कर दिखाई दे रही है। कांग्रेस अपने किले को बचाना चाहती है, तो बीजेपी अपनी नाक को बचाए रख कर विपक्ष पर और भी ज्यादा दवाब में डालना चाहती है। लेकिन इन सबके बीच राहुल के एक बड़े बयान पर बीजेपी ने चुटकी लेते हुए बड़ा बयान दिया। कर्नाटक में मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी ने पीएम बनने की बात कही तो बीजेपी ने चुटकी ली। चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

बीजेपी के वरिष्ठ प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि आखिर राहुल के दिल की बात जुबान पर आ ही गई, लेकिन अफसोस की पीएम पद के लिए फिलहाल कोई वेकैंसी नहीं है। जी हां, सैयद ने कहा कि प्रधानमंत्री बनने से पहले आप (राहुल) 2 से 3 राज्यों में मुख्यमंत्री तो बनवा लें, लेकिन पीएम के लिए कोई वेकैंसी नहीं। इस दौरान राहुल गांधी पर व्यंग्य कसते हुए सैयद ने कहा कि राहुल जब उपाध्यक्ष थे, तो कांग्रेस 13 राज्य हारी,  और अब वे 5 राज्य हार चुके हैं, ऐसे में अब सिक्सर लगने वाला हैं।

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए बीजेपी प्रवक्ता सैयद ने कहा कि उनका नेतृत्व तो उनके अपने सहयोगी दल ही नहीं मानते, इसके आगे हुसैन ने कहा कि देश एक बार फिर नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व को जनादेश देगा और उन्हें प्रधानमंत्री बनायेगा, क्योंकि मोदी जी देश को तरक्की के राह पर ले जा रहे हैं, ऐसे में जनता सिर्फ विकास को ही चुनेगी। इसके साथ ही सैयद ये भी कहा कि राहुल गांधी पीएम बनने का सपना देखना छोड़ दें, क्योंकि यह सपना बुनने से पहले ही टूट गया। सैयद ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी 2014 से अच्छा प्रदर्शन करेगी।

याद दिला दें कि राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा कि अगर कांग्रेस जीती तो मैं पीएम बनूंगा। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस सबसी बड़ी पार्टी  बनकर उभरेगी, ऐसे में विपक्ष दलों के समर्थन से मैं पीएम बनूंगा। राहुल ने कहा कि हम इस रणनीति पर काम कर रहे हैं। आगामी चुनाव में बीजेपी की सरकार तो कतई नहीं बनेगी। राहुल ने इसके आगे बयान दिया कि पीएम मोदी अब दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बनेगें, क्योंकि देश जुमलेबाजी से थक चुका है। कर्नाटक में चुनाव 12 मई को है, तो वहीं इसके नतीजे 15 मई को आएंगे।

Back to top button