कर्नाटक में दिग्गज होंगे आमने सामने, मोदी-सोनिया करेंगे चुनावी प्रचार

कर्नाटक चुनाव में अब बस कुछ दिन ही बचे हैं, ऐसे में प्रचार के लिए आज दिग्गजों की टोली दिखाई देगी। जी हां, आज दिग्गज आमने सामने आएंगे। सालों बाद प्रचार करने उतरी सोनिया गांधी पर सबकी निगाहें टिकी रहेंगी, ऐसे में सोनिया की चुनावी भाषण का प्रभाव जनता पर कितना पड़ेगा, ये तो नतीजें के बाद ही पता चलेगा, लेकिन सोनिया का चुनावी माहौल में वापसी करना चौंका देने वाला है। बता दें कि सोनियां गांधी ने राहुल को अध्यक्ष बनाने के बाद खुद को चुनावी माहौल से दूर रख लिया है, चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

चुनाव प्रचार में एक तरफ सोनिया राहुल होंगे, तो दूसरी तरफ योगी आदित्यनाथ, अमित शाह और पीएम मोदी मोर्चा संभालेंगे, ऐसे में जाहिर सी बात है कि कर्नाटक चुनाव काफी दिलचस्प रहेगा। बता दें कि इससे  पहले भी  कर्नाटक में चुनावी जंग तेज हो चुकी है। पीएम मोदी कर्नाटक से कांग्रेस को उखाड़ फेंकने की बात करते हुए नजर आ रहे हैं, तो वहीं राहुल गांधी पीएम मोदी के एक एक झूठ को जनता के सामने रखते हुए नजर आ रहे हैं।

बीजेपी पार्टी अध्यक्ष अमित शाह चुनावी प्रचार के दौरान कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया को लेकर कांग्रेस को घेरने की कोशिश करते हैं, ऐसे में एक बार फिर कर्नाटक चुनावी संग्राम में जुबानी जंग देखने को मिलेगी। इस बार वार और पलटवार एक साथ ही होगा, ऐसे में कर्नाटक में पीएम मोदी, अमित शाह, राहुल गांधी, योगी आदित्यनाथ और सोनिया गांधी अपनी अपनी चुनावी रैली करेंगे, लेकिन इन सबकी नजरें एक दूसरे पर ज्यादा टिकी रहेंगी। पीएम मोदी और सोनिया गांँधी बीजापुर से चुनावी मोर्चा संभालते हुए नजर आएंगे। पीएम मोदी के अलावा सोनिया गांँधी शाम 4 बजे के बाद मोर्चा संभालती हुई दिखाई देंगी।

बताते चलें कि आज का मुकाबला माना जा रहा है कि सोनिया और पीएम मोदी के बीच होगा। जहां एक तरफ पीएम मोदी सोनिया से 10 साल का हिसाब मांगते हुए नजर आएंगे, तो वहीं दूसरी तरफ सोनिया अपनी सियासी जमीन को खोने से बचाने के लिए पीएम मोदी के 4 साल के कार्यकाल को लेकर बीजेपी पर हमला बोलते हुए नजर आएंगे। वहीं अगर योगी आदित्यनाथ की बात करें तो वो कांग्रेस हिंदुत्व पर घेरते हुए नजर आएंगे। बता दें कि योगी आदित्यनाथ हाल ही में कर्नाटक चुनाव प्रचार छोड़कर यूपी की जनता की मदद करने के लिए उत्तर प्रदेश वापस आ गये, लेकिन इसके बाद एक बार फिर से वो कर्नाटक रवाना हो रहे हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.