कर्नाटक दौरा बीच में ही रद्द कर वापस लौट रहे हैं सीएम योगी, वजह चौंका देगी

कर्नाटक चुनाव को लेकर प्रचार करने के गये सीएम योगी अपना दौरा बीच में ही रद्द करते हुए वापस यूपी लौंट रहे हैं, जिसके पीछे की वजह आपको चौंका देगी। जी हां, कर्नाटक में बीजेपी को जीत दिलाने के ईरादे से गये सीएम योगी को बीच रास्ते से ही वापस लौटना पड़ रहा है। सीएम योगी प्रदेश की सुरक्षा को लेकर वापस लौंट रहे हैं। बता दें कि बीजेपी ने सीएम योगी को स्टार प्रचारक के रूप में प्रचार करने के लिए कर्नाटक भेजा था, लेकिन यहां सीएम योगी ज्यादा वक्त प्रचार नहीं कर पाएं। चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट मे क्या खास है?

यूपी में आए तेज आंधी और तूफान में बड़ी संख्‍या में हुईं मौतों और बर्बाद हुई फसलों की वजह विपक्ष ने योगी पर निशाना साधा था, जिसकी वजह से माना जा रहा है कि सीएम योगी घर वापसी करते हुए नजर आ रहे हैं। यूं तो सीएम योगी को कर्नाटक जीताने की जिम्मेदारी दी गई है, लेकिन अब कर्नाटक को बीच रास्ते में छोड़कर योगी वापसी कर रहे हैं। शायद योगी इस बात को अच्छे से जानते हैं कि उनकी जरूरत कर्नाटक से ज्यादा यूपी में है, यही वजह है कि वो वापसी आ रही है।

आपको बता दें कि सीएम योगी आदित्‍यनाथ कर्नाटक से शुक्रवार रात 09:30 बजे आगरा पहुंच जाएंगे, ऐसे में शुक्रवार की रात वह आगरा के सर्किट हाउस में ही रुकेंगे, यहां शनिवार को सुबह मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ आंधी-तूफान से तबाह इलाकों में बचाव कार्य और पुन:स्‍थापन की समीक्षा करेंगे,  इसके अलावा आपदा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करेंगे। बता दें कि सीएम योगी उसके बाद अफसरों को निर्देश देकर कानपुर चले जाएंगे, जहां वो आधिकारियों को काफी निर्देश चाहिए। ऐसे में सीएम योगी के इस फैसले ने विपक्ष के मुंह को किया बंद, जिसकी अब जनता सीएम योगी की तारीफ कर रही है।

भारी तूफान को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवारको ट्वीट करके कहा था ‘सीएम को कर्नाटक का चुनाव प्रचार छोड़कर तुरंत यूपी आना चाहिए था, लेकिन वो कर्नाटक में बीजेपी के लिए प्रचार कर रहे हैं, जिसकी वजह से सीएम योगी ने जनता का ख्याल रखते हुए वापस आएं है, जिसके बाद उनके विरोधियों को करारा जवाब में मिलेगा। बताते चलें कि मौसम विभाग की माने तो यूपी में आने वाले 24 घंटे में एक बार फिर से भयानक तूफान आ सकता है, जिसकी वजह हाई अलर्ट भी जारी है, ऐसे में योगी सरकार भी काफी टाइट दिखाई दे रही है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.