समाचार

कर्नाटक से बोलें पीएम ‘कांग्रेस का आखिरी किला भी होगा ध्वस्त’

कर्नाटक से पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जबरदस्त हमला बोला है। जी हां, कर्नाटक से पीएम मोदी ने हुंकार भरते हुए कांग्रेस को सत्ता से बाहर फेंकने का वादा किया है। इस दौरान पीएम मोदी ने सोनिया गांधी से लेकर राहुल गांधी तक जमकर हमला बोला। पीएम मोदी कर्नाटक चुनाव में दूसरे चरण के प्रचार के लिए कर्नाटक दौरे पर है। ऐसे में यहां चुनावी संग्राम जमकर देखने को मिल रहा है। एक तरफ पीएम मोदी तो दूसरी तरफ सीएम योगी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

पीएम मोदी ने कहा कि कर्नाटक में सिर्फ रूपया वाली सरकार है। यहां की सरकार को सिर्फ पैसा दिखता है, विकास नहीं। कर्नाटक की कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि केंद्र से जितना पैसा आता है, यहां की सरकार उसका एक तिहाई भी नहीं खर्च करती है, ऐसे में अब कर्नाटक की जनता सिर्फ विकास वाली सरकार को ही चुनेगी ताकि सूबे में विकास हो सके। पीएम मोदी ने कहा कि सोनिया गांँधी ने इस देश को  बर्बाद किया, लेकिन अब इस देश को कोई बर्बाद नहीं कर सकेगा, क्योंकि अब सिर्फ विकास ही विकास होगा।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि अब कांग्रेस का आखिरी किला बचा है, उसे भी बीजेपी ध्वस्त करके ही दम लेगी। इससे पहले मोदी ने कहा था कि लोकसभा में जो भी कसर रह गई हो, उसे विधानसभा में पूरा करने के लिए जान लगा दो। कर्नाटक में बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या को लेकर भी कर्नाटक की कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि अब हत्या वाली सरकार सूबे नहीं रहेगी, बीजेपी को लाइये और सूबे को नंबर वन राज्य बनाईये। राहुल गांधी पर भी पीएम मोदी जमकर बरसते नजर आएं। मोदी ने कहा कि कुछ लोगों को सिर्फ पैसा और शोहरत दिखता है, लेकिन बीजेपी जमीन से उठी हुई पार्टी है।

 

कर्नाटक में प्रचार करते हुए सीएम योगी ने भी कहा कि कांग्रेस का हाल कर्नाटक में ठीक ऐसा ही होगा, जैसे गोरखपुर में कांग्रेस का हुआ है। इसके साथ ही सीएम योगी ने यह भी कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस ने हमेशा ही भेदभाव किया है, लेकिन अब बीजेपी उस भेदभाव को मिटाकर सबका साथ सबका विकास पर काम करेगी। इस दौरान जनता से बीजेपी को वोट देने की भी अपील करते हुए नजर आएं। बीजेपी के फायरबिग्रेड नेता सीएम योगी को कर्नाटक में हिंदुत्व की छवि को मजबूत करने के लिए भेजा गया है।

Back to top button