राजनीति

कांग्रेस का बीजेपी पर वार ‘बेईज्जती हुई तो इस्तीफा दें सीएम वसुंधरा’

कांग्रेस ने राजस्थान की वंसुधरा सरकार को लेकर बड़ा हमला बोला है। जी हां, कांग्रेस ने राजस्थान की वसुंधरा की सरकार को फ्लॉप बताया है। इस दौरान कांग्रेस ने बीजेपी पर खूब वार भी किया। बीजेपी की सभी योजनाओं की आलोचना की भी गई है। साथ ही वसंधुरा के व्यवहार को तानाशाह बताया गया है। बता दें कि राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने मीडिया से बात करते हुए बड़ा बयान दिया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि देश और प्रदेश में डर का माहौल है, जिसकी वजह से देश का कोई वर्ग सरकार से खुश नहीं है। अशोक ने कहा कि केंद्र सरकार और सुप्रीम कोर्ट में टकराव के हालात बने हुए हैं। कांग्रेस ने कहा कि राजस्थान की वसुंधरा सरकार भी केंद्र सरकार के रवैये पर चल रही है, जिसकी वजह से आज प्रदेश में कोई महिला सुरक्षित नहीं है। प्रदेश में लोग डर की  भावना से जी रहे हैं। इस तरह से राजस्थान की  वसुंधरा सरकार अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। इसके साथ ही आगामी चुनावों में कांग्रेस की जीत का दावा करते हुए अशोक ने कहा कि अब बीजेपी की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है।

बताते चलें कि अशोक ने कहा कि सरकार ने चार साल में कुछ नहीं किया, सरकार जाने के समय सीएम अब दौरे कर रही हैं, ऐसे में मुख्यमंत्री गेस्ट की तरह जयपुर आती हैं, हवा में उड़ते रहो और उड़ते ही रह जाएगी सरकार। सीएम के इसी रवैये को अपनी जीत बताते हुए अशोक ने कहा कि अब सीएम साहिबा की पूरी तरह से बेइज्जती हो चुकी है, अगर उनके पास थोड़ी सी भी शर्म हो तो वो फौरन पार्टी से इस्तीफा दें, ताकि प्रदेश में शांति का माहौल बन सके।

गौरतलब है कि राजस्थान उपचुनाव में बीजेपी को हराने के बाद से ही कांग्रेस के हौसले बुंलद है। जी हां, कांग्रेस उस जीत को बड़ी जीत बनाने की कवायद में जुटी है। कांग्रेस पार्टी राजस्थान के अध्यक्ष सचिन भी वसुंधरा को आगामी विधानसभा चुनाव में हराने की बात करते हुए नजर आते हैं। सचिन कहते हैं कि वंसुधरा को अब कोई नहीं बचा सकता है, क्योंकि जिस तरह से उन्होंने अपनी सरकार में लोगों के ऊपर अत्याचार किया है, उससे लोग पूरी तरह से खफा है। याद दिला दें कि साल के आखिरी में राजस्थान में विधानसभा चुनाव होंगे, जिसकी वजह से अब सरगर्मियां तेज हो चुकी है।

Back to top button