समाचार

अखिलेश का वार ‘सपा सरकार आई तो फर्जी एनकाउंटर की होगी जांच’

समजावादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिऱ से सीएम योगी को आड़े हाथों लिया है। इस दौरान अखिलेश ने बड़ा दावा भी किया है। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपनी सत्ता खोने के बाद से ही लगातार बीजेपी पर आरोप लगाते  हुए नजर आ रहे हैं। अखिलेश यादव ने यूपी की कानून व्यवस्था को लेकर एक बार फिर से निशाना साधा है। बता दें कि मीडिया से बात करते हुए अखिलेश यादव ने योगी को धूल चटाने की भी बात कही है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर आगामी चुनाव में समाजवादी पार्टी की सरकार बनती है, तो योगी राज में हुए सभी फर्जी एनकाउंटर की जांच की जाएगी। इस दौरान बीजेपी पर शोषण औऱ दमन का आरोप लगाते हुए भी अखिलेश यादव ने बड़ा बयान दिया है। अखिलेश ने कहा कि बीजेपी ने सूबे में दमन शोषण किया है। यही वजह है कि आज प्रदेश के कई ईलाकों में जहां मुख्यमंत्री जाते हैं, वहां कर्फ्यू जैसे हालात बनाये जाते हैं। अखिलेश यही नहीं रूके उन्होंने  कानून व्यवस्था से लेकर कृषि व्यवस्था तक को भी आड़े हाथों लिया।

अखिलेश ने कहा कि आज जिस तरह से प्रदेश मेंं हालात बन चुके हैं, इससे तो यही लगता है कि बीजेपी ने लोगों का शोषण किया है। अखिलेश ने कहा  कि आज युवा, किसान, दलितों का प्रदेश में जमकर शोषण हो रहा है, लेकिन सपा की सरकार बनेगी तो बीजेपी के इन सारे नकाबों की जांच कराई जाएगी। साथ ही अखिलेश ने कहा कि प्रदेश की सरकार विरोधी आवाज को दबाने के लिए उनका शोषण कर रही है, जोकि एक अलोकतांत्रिक रवैया है। सपा अध्यक्ष ने आगे कहा कि योगी जी अपने पॉवर से लोगों को डरा रहे हैं, बीजेपी अब सिर्फ मनमानी करती हुई नजर आ रही है।

किसानों के मुद्दे पर बात करते हुए अखिलेश यादव  ने कहा  कि सूबे में किसानों के हालात बेकार हो चुके हैं। गन्ना को योगी सरकार ने पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है, लेकिन आगामी चुनाव में जनता बीजेपी के इस रवैये को पूरी तरह से खारिज कर देगी। अखिलेश ने दावा किया कि आगामी चुनाव में समाजवादी पार्टी की सरकार बहुमत के साथ आएगी। अखिलेश ने कहा कि प्रदेश सरकार ने सूबे के लिए अब तक कोई सही दिशा में काम नहीं किया है, ऐसे में बात करते हैं विकास की।

Back to top button