समाचार

एम्स प्रशासन का बड़ा खुलासा, ‘लालू की मंजूरी पर ही किया गया शिफ्ट’

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव को एम्स के छुट्टी से मिलने के बाद से ही सियासत में बड़ा घमासान मच चुका है। जी  हां, लालू यादव पीएम मोदी पर भी आरोप लगाने से पीछे नहीं हटे। विवादों के बीच आखिरकार लालू यादव रांची के रिम्स में पहुंच गये, जिसके बाद वहां डॉक्टरों ने उनका चेकअप भी किया। चेकअप के बाद डॉक्टर ने कहा कि लालू की तबीयत अब बिल्कुल नार्मल है। लालू यादव ने एम्स से रांची शिफ्ट किया गया है, जिसके बाद खूब सियासत जारी है। चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

लालू प्रसाद यादव ने एम्स से शिफ्ट होने पर बड़ा बयान दिया है। लालू ने कहा कि मेरे खिलाफ साजिश हो रही है, जिसकी वजह से  यहां के डॉक्टर मुझे शिफ्ट कर रहे हैं।  यादव ने ये भी कहा कि ये मोदी का डॉक्टर है, जो उनके इशारों पर मुझे यहां से शिफ्ट कर रहा है, वो भी आधा अधूरा ईलाज करके। लालू ने यहां तक भी कह दिया कि अगर मुझे कुछ होता है, तो उसकी जिम्मेदारी सिर्फ एम्स होगी। बता दें कि लालू यादव की ट्रेन में तबीयत खराब हो गई थी, जिसके बाद उनका ईलाज किया गया।

इन सबके बीच एम्स के डॉक्टरों ने लालू यादव को लेकर बड़ा खुलासा किया है। एम्स प्रशासन ने कहा कि लालू यादव की मंजूरी के बाद ही उन्हें यहां शिफ्ट किया गया है। प्रशासन ने कहा कि लालू ने पहले ही कहा था कि वो सोमवार को रांची जाएंगे। इसके लिए लालू ने ट्रेन की यात्रा भी मांगी थी, ऐसे में अब लालू यादव सिर्फ राजनीति चमकाने के लिए यह कह रहे हैं। बता दें कि लालू यादव की राजनीति अब वैसे तो खत्म होने के कगार पर है, लेकिन राहुल गांधी के मिलने के बाद एक बार फिर से लालू की सियासत पर चर्चा शुरू हो चुकी है।

बताते चलें कि लालू के बेटे की शादी है, ऐसे में लालू को अगर जमानत नहीं मिलती है, तो वो शादी में नहीं जा पाएंगे। बता दें कि लालू की जमानत पर सुनवाई 4 मई को होगी, जिसके बाद ही यह तय हो पाएगा कि लालू शादी में जाएंगे या नहीं। सूत्रों की माने तो लालू का शादी में जाना मुश्किल लग रहा है, जिसकी वजह लालू परिवार में काफी मुश्किलें दिखाई दे रही है। तेज प्रताप का गला रूंध जाता है, जब उनसे यह पूछा जाता है कि शादी में लालू आएंगे या नहीं।

Back to top button