जब पीएम मोदी बोले ‘मैं धन्ना सेठों के लिए करता हूं काम’, जानिये क्या है वजह

कर्नाटक चुनाव के लिए बीजेपी और कांग्रेस में आरोप प्रत्यारोप की लड़ाई शुरू हो चुकी है। जी हां, कर्नाटक चुनाव में अब बस कुछ वक्त ही बचा है, ऐसे में चुनावी गतिविधियां तेज हो चुकी है। कांग्रेस और बीजेपी में चुनाव जीतने के लिए होड़ लगी हुई है, ऐसे में दोनों ही पार्टियां चुनाव जीतने के मूड में है। इस दौरान पीएम मोदी ने अपने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देते हुए बड़ी सलाह दी है। पीएम मोदी ने कांग्रेस पर बड़ा वार भी किया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं से संवाद करते हुए कहा कि इस दौरान देश में दो प्रकार की राजनीति हो रही है, जिसमें एक विकास की है तो दूसरी जाति की राजनीति है। लेकिन हमें सिर्फ विकास की राजनीति पर काम करना है। ऐसे में पीएम मोदी ने कहा कि कार्यकर्ताओं और बीजेपी को यह ध्यान देना होगा कि वो किसी भी तरह के ऐसे बयानबाजी से बचे जोकि जाति की राजनीति पर आधारित हो, ऐसे में एक बार फिर से पीएम मोदी ने कर्नाटक से कांग्रेस की राजनीति को निकाल फेंकेने का बड़ा दावा किया है।

कार्यकर्ताओं से संवाद करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मुझ पर आरोप लगते हैं कि मैं धन्ना सेठों के लिए काम करता हूं। जी हां, पीएम मोदी ने आगे कहा कि कुछ लोग इन दिनों देश में सिर्फ अफवाहें फैला रहे हैं, जिसकी वजह से देश का माहौल भी बिगड़ रहा है, इसके साथ ही पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस झूठ के पुलिंदे पर कर्नाटक जीतना चाहती है, लेकिन जनता कांग्रेस को जवाब देगी। पीएम ने कार्यकर्ताओं को चुनावी मुद्दे पर लड़ने की नसीहत दिया।

उम्मीदवारों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आपको सिर्फ चुनावी मुद्दे पर चुनाव लड़ना है। साथ ही चेतावनी देते हुए बोले कि आपको किसी भी तरह से जातिगत मुद्दे या अफवाहो के लेकर चुनाव नहीं लड़ना है। आपको अपनी बात जनता के सामने रखनी है, न कि लालीपॉप देकर जनता को भ्रम में रखना है, ऐसे में इस दौरान उन्होंने बिना नाम लेते हुए कहा कि कुछ लोग जनता को लालीपॉप देकर वोट पाना चाहते हैं, जोकि गलत है।

कांग्रेस पर वार करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि देश से अब कांग्रेस की राजनीतिक कल्चर को खत्म करना है, ताकि देश विकास की राह पर चले। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि कर्नाटक को यूपीए सरकार के दौरान जितना राशि दी गई थी, उससे कहीं ज्यादा एनडीए सरकार में दिया गया, जिससे कर्नाटक का विकास हो सका है।

Shreya Pandey

Web Journalist

error: Content is protected !!