राजनीति

राजनाथ का बड़ा बयान, ‘सरकार की छवि खराब करने की कोशिश’

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को बड़ा बयान दिया। जी हां, राजनाथ सिंह ने अपने बयान में विपक्ष पर जमकर बरसते हुए नजर आएं तो वहीं दूसरी तरफ अपनी सरकार की तारीफ करते हुए नजर आएँ। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने विपक्ष पर गंभीर आरोप भी लगाया है। इन दिनों केंद्र की मोदी सरकार को काफी आलोचनाओं से जूझना पड़ रहा है, डिसकी वजह से अब राजनाथ सिंह ने बड़ा आरोप लगाया है। राजनाथ सिंह ने अपनी सरकार की तारीफ करते हुए कांग्रेस को पूरी तरह से आड़े हाथों लिया है। आइय़े जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

राजनाथ सिंह ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि जहां एक तरफ केंद्र सरकार सभी पार्टियों को विकास के लिए एक साथ लाने की कवायद कर रही है, तो वहीं दूसरी तरफ विपक्ष सरकार की छवि को खऱाब करने की कोशिश कर रही है। इस दौरान राजनाथ सिंह ने जस्टिस लोया के केस का भी जिक्र करते हुए कहा कि जिस तरह से इस पर सियासत किया जा रहा है, वो किसी भी नजरिये से ठीक नहींं हो सकता है, बल्कि न्यायपालिका को सीधे सीधे कठघरें में खड़ा किया जा रहा है। राजनाथ सिंह ने कहा कि हम सपनों के भारत को साकार बनाना चाहते हैं, लेकिन हमारे खिलाफ साजिश की जा रही है।

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आगे कहा कि हम दिन रात मेहनत करके ये कोशिश कर रहे हैं कि आने वाले दिनों में भारत विश्व का नेतृत्व करें, लेकिन देश में सरकार के खिलाफ अफवाहें फैलाई जा रही है, जोकि सिर्फ देश के विकास के लिए ही ठीक नहीं है, बल्कि विश्व में  भी भारत का नाम खराब हो रहा है। राजनाथ सिंह ने कहा कि सभी पार्टियों को इस बात पर ध्यान देना चाहिए कि देश का विकास कैसे किया जाए, न कि इस पर कि सरकार को कैसे बदनाम किया जाए।

देश के विकास पर बात करते हुए राजनाथ सिंह नेे कहा कि जब हम यह कहते हैं कि हमारी सरकार देश का विकास करेगी तो इसका ये मतलब नहीं होता है कि सिर्फ बीजेपी ही विकास करेगी, बल्कि हमारे कहने का मतलब यह होता है कि सभी सियासी पार्टियां मिलजुल कर इस पर काम करें। इस दौरान राजनाथ सिंह ने यह भी कहा कि हम सबका साथ सबका विकास की बात करते हैं, लेकिन विपक्ष सिर्फ बदनाम करने की साजिश करता है, जोकि ऐसा नहीं करना चाहिए। इस दौरान राजनाथ सिंह ने यह भी कहा कि विपक्ष आलोचना करें, लेकिन बदनाम करने की साजिश नहीं।

Back to top button