समाचार

बीजेपी का बड़ा हमला ‘परीक्षा के डर से बच्चे की तरह मंदिर जा रहे हैं राहुल’

कर्नाटक चुनाव को लेकर छत्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह ने कांग्रेस पर बड़ा वार किया है। रमन सिंह ने राहुल गांधी को एक बच्चा करार दिया जोकि परीक्षा आने पर भगवान की शरण में जा बैठता है। कर्नाटक चुनाव को लेकर राहुल गांधी बार बार मंदिर मठ जा रहे हैं, जिसको लेकर बीजेपी ने बड़ा हमला बोला है। जी हां, राहुल के मंदिर दौरे को लेकर बीजेपी ने बड़ा हमला किया है। साथ ही बीजेपी ने कहा कि भगवान भी राहुल का साथ नहीं देंगे, क्योंकि बीजेपी के साथ लोकतंत्र की सबसे बड़ा भगवान साथ है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

विधानसभा चुनाव को लेकर अब सरगर्मियां तेज हो चुकी है। जी हां, बीजेपी कांग्रेस के हर पैंथरे पर नजर रख रही है, जिसको लेकर वो कांग्रेस पर वार करती हुई नजर आ रही है, ऐसे में अब छत्तीसगढ़ के सीएम भी इस मामले में कूद चुके हैं। रमन सिंह ने कहा कि जिस तरह से बच्चे परीक्षा से डरते हैं, ठीक उसी तरह से राहुल गांधी चुनाव हारने से डर रहे हैं, लेकिन उन्हें बीजेपी के विजयरथ से कोई नहीं बचा सकता है, क्योंकि जनता हमारे साथ है और हम कर्नाटक चुनाव जीत रहे हैं।

रमन सिंह ने आगे कहा कि राहुल गांधी चुनाव की बिल्कुल भी तैयारी नहीं कर रखी है। यही वजह है  कि अब वो मंदिर और मठ जा रहे हैं, लेकिन भगवान मतलबी भक्तों को काफी अच्छे से पहचानते हैं, जिसकी वजह से राहुल गांधी की कर्नाटक में हार शत प्रतिशत तय हो चुकी है। इन सबके अलावा सीएम ने आगे कहा कि राहुल समेत कांग्रेस भी चुनाव की तैयारी नहीं कर रखी है, ऐसे में अब उन्हें बीजेपी से डर सता रहा है, क्योंकि उन्हें पता है कि वो हारने वाले हैं। कर्नाटक चुनाव को लेकर बीजेपी काफी  आत्मविश्वास भरी दिखाई दे रही है, जिसकी वजह से अब चुनाव काफी पेंचीदा होता जा रहा है।

याद दिला दें कि कर्नाटक चुनाव को लेकर राहुल गांधी बार बार कर्नाटक जा रहे हैं, ऐसे में वो वहां की जमीनी सियासत मजबूत करने की कोशिश कर रहे हैं। राहुल अब तक कर्नाटक 7 बार जा चुके हैं। अभी भी वो कई दौरे कर सकते हैं। बता दें कि कर्नाटक में चुनाव 12 मई को होने हैं, ऐसे में अब एक महीने से भी कम का समय रह गया है। वहीं चुनाव के नतीजें 15 मई आएंगे, 25 मई को कर्नाटक विधानसभा का कार्यकाल समाप्त हो रहा है।

Back to top button