लंदन में बोले पीएम मोदी ‘फोन उठाने से भी डर रहा था पाकिस्तान’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनोंं लंदन के दौरे पर हैं। लंदन में भारतीय समुदाय के लोगों से खूब बातचीत करते हुए भी नजर आ रहे हैं। लंदन में पीएम मोदी हर उस सवाल का  जवाब दे रहे हैं, जो उनसे पूछा जा रहा है। बेबाक तरीके से भारत की बात को रखते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि लंदन में जहां भी पीएम मोदी जा रहे हैं, वहां सिर्फ मोदी मोदी के नारे लग रहे हैं। पीएम मोदी अपने विदेशी दौरे के लिए भले ही देश में आलोचनाओं से घिरे रहते हैं, लेकिन एक बार फिर से उन्होंने लंदन की सरजमीं पर भारत का नाम रोशन करते हुए नजर आ रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट क्या खास है?

सजर्किल स्ट्राइक पर बात करते हुए पीएम मोदी ने पाकिस्तान को एक बार फिर से चेतावनी दे दी। जी हां, पीएम मोदी ने आंतंकवाद को लेकर पीएम मोदी ने एक बार फिर से पाकिस्तान पर हमला बोल दिया। आतंकवाद को लेकर पीएम मोदी का रूख हमेशा से ही साफ रहा है, ऐसे में अब एक बार फिर से पाकिस्तान को आतंकवाद पर लगाम लगाने की बात कह डाली। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि अगर पाकिस्तान इस तरह की हरकतें बंद नहीं करेगा, तो उसके साथ वैसे ही पेश आया जाएगा।

आतंकवाद पर बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि वैसे तो भारत को शांति पसंद है, लेकिन आतंकवादियों को बिल्कुल भी  बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मोदी ने आगे कहा कि भारत अब बदल चुका है, ऐसे में अगर अब ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा, ऐसे हालात में पाकिस्तान को संभल कर रहना चाहिए। इस दौरान पीएम मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक की कहानी सुनाई, जिसमें उन्होंने पाकिस्तान के डर का भी जिक्र किया। पीएम मोदी ने कहा कि हमारे सैनिकों ने पहले और दूसरे विश्व युद्ध में भी हिस्सा लिया था, जबकि उन युद्धों से हमारा कोई लेना देना था ही नहीं, लेकिन फिर में हमारे सैनिकों ने त्याग किया।

बताते चलें कि पीएम मोदी ने कहा कि जब भारत ने सजर्किल स्ट्राइक किया था, पाकिस्तान फोन उठाने से भी डर रहा था। जी हां, पीएम मोदी ने कहा कि मैं 10 बजे से लगातार फोन कर रहा था, लेकिन वो डर के मारे फोन नहीं उठा रहे थे। बता दें कि पीएम मोदी ने आगे कहा कि मैने खुद पाकिस्तान को फोन करके कहा कि  लाशें उठा लो, उसके बाद भारतीय मीडिया को इसके बारे में जानकारी दी, जिसके बाद सजर्किल स्ट्राइक का खुलासा हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.