राजनीति

केशव का बड़ा बयान ‘राहुल गांधी कभी नहीं बन सकते मोदी का विकल्प’

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मोर्या ने राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया है। जी हां, केशव ने राहुल गांधी पर हमला किया है। इसके साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव को भी आड़े हाथों लिया। केशव ने यूपी की विपक्षी पार्टियों को लेकर जमकर वार किया। मीडिया से बात करते हुए केशव ने बड़ा बयान दिया, जिसको लेकर सियासत शुरू हो चुका है। केशव ने इस दौरान बड़े दावे भी किये। केशव ने आगामी चुनाव को लेकर भी बड़ा दावा किया है। आईये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

मीडिया से बात करते हुए केशव ने कहा कि राहुल गांधी पीएम मोदी का आधा काम भी नहीं कर सकते हैं। जी हां, केशव ने कहा कि एक पीएम को कितना परिश्रम करना पड़ता है, वो राहुल गांधी सोचकर भी डर जाएंगे, ऐसे में राहुल गांधी कभी भी मोदी का विकल्प नहीं बन सकते है। केशव ने इस दौरान अखिलेश यादव और मायावती को भी आड़े हाथों लिया। जी हां, केशव ने कहा कि मोदी जी के आधा भी काम राहुल गांधी  करेंगे तो अमेठी और रायबरेली भी भूल जाएंगे।

बीजेपी को कोई नहीं रोक सकता है

2019 के चुनाव की बात करते हुए केशव ने यह भी कहा कि बीजेपी को कोई नहीं रोक सकता है। साथ ही केशव ने यह भी कहा  विपक्ष चाहे जितना भी जोर क्यों न लगा ले, लेकिन यूपी की सभी लोकसभा सीटें बीजेपी ही जीतनी वाली है। केशव ने आगे कहा कि जनता का पक्ष बीजेपी की तरफ है, ऐसे में बीजेपी के विजय रथ को कोई नहीं रोक सकता है, क्योंकि बीजेपी अच्छा काम कर रही है। इसके साथ ही उसे जन-आशीवार्द भी मिला है, ऐसे में बीजेपी के विजय रथ को कोई भी गठबंधन नहीं रोक सकता है।

केशव ने आगे कहा कि अखिलेश यादव सत्ता से बेदखल हो चुके हैं, लेकिन वो फिर भी योगी सरकार पर आरोप लगा रहे हैं, ऐसे में केशव ने कहा कि गांव में एक कहावत है सूप बोले तो बोले छलनी भी बोले जिसमें चप्पन छेद, अखिलेश के समय में कानून व्यवस्था ख़राब थी, उस समय तो सपा का झंडा लगाकर मकानों पर कब्जे करना आम बात थी, लेकिन आज अपराधी डरे हुए हैं, ऐसे में उन्हें अपना मुंह नहीं खोलना चाहिए, क्योंकि उनके राज में सिर्फ अपराध ही अपराध ही था। बताते चलें कि प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर अखिलेश लगातार योगी पर हमला करते हुए नजर आते हैं, जिसकी वजह से अब केशव ने पलटवार किया है।

Back to top button