विशेष

हनीमून बीच में छोड़ कर ये खिलाड़ी पहुंचा IPL मैच खेलने, मैदान में हुआ फ्लॉप तो लोगो ने उड़ाया मजाक

इन दिनों आईपीएल मैच का जूनून सबके सिर चढ़ कर बोल रहा है. आज कल के मैच में जबर्दस्त टीम्स भी हारती हुई दिखाई दे रही हैं. आज के इस आर्टिकल में हम आपको एरोन फिंच के बारे में बताने जा रहे हैं. दरअसल, एरोन फिंच ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर हैं. ख़बरों की माने तो एरोन की बल्लेबाजी सबको छठी  दूध याद दिला देती है. एरोन ने कईं हारते हुए मैचों को अपनी खतरनाक बल्लेबाजी से जितवाया है. बड़े बड़े गेंदबाज़ भी आईपीएल के दौरान इस खिलाड़ी के सामने बाल डालने  से पहले दो बार सोचते हैं.

एरोन फिंच को इस बार के आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब ने 6.2 करोड़ रुपए की भारी भरकम रकम चुका कर खरीदा था. अभी कुछ ही समय पहले एरोन फिंच शादी के बंधन में बंधे थे. 31 व्रशीय एरोन इस बार के आईपीएल में कुछ ख़ास दम नहीं दिखा पा रहे. एरोन की लगातार फ्लॉप बल्लेबाजी देख कर सोशल मीडिया पर लोग उनके ट्रोलस बना कर शेयर कर रहे हैं.

खबरों की माने तो एरोन फिंच का इस बार के आईपीएल में फ्लॉप साबित होना उनकी शादी होने की वजह से है. दरअसल, आईपीएल खेलने के लिए एरोन अपना हनीमून बीच में छोड़ कर भारत आए थे. जिसके कारण कुछ लोग उनके अच्छा ना खेलने की वजह उनके रोमांस के पल मिस होने का गुस्सा बता रहे हैं. हालांकि लोगों को यह उम्मीद थी कि शादी के बाद एक बार फिर से फिंच अपने बल्ले से जलवा बिखेरेंगे परंतु इस बार का नजारा कुछ अलग ही हुआ. अपना हनीमून बीच में छोड़कर भारत उनके फैंस आरसीबी(RCB) के खिलाफ पहले ही गेंद पर 0 रन पर आउट हो गए और बिना खाता खोले ही मैदान से वापस लौट गए. उमेश यादव ने उन्हें पगबाधा आउट किया था.

इसके बाद अगले मैच में फिंच को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलने का मौका मिला था मगर इस मैच में भी एरोन फिंच बिना कोई रन बनाए ही आउट हो गए. उन्हें इमरान ताहिर ने एलबीडब्ल्यू  आउट कर दिया था. लगातार एक के बाद एक 0 रन बनाने पर लोगों ने फिंच के ट्रोल बना कर सोशल साइट्स पर अपलोड कर दिए. चलिए देखते हैं एरों पर बने कुछ मज़ेदार ट्रोल्स को…

  • चेन्नई सुपर किंग्स से पहली गेंद में फिंच के आउट होने बाद इन भाई साहब ने बिल्कुल ठीक कहा कि एरोन फिंच को अपना हनीमून बीच में छोड़कर नहीं आना चाहिए था.

  • लगातार दो मैचों में एरोन फिंच ने गोल्डन बाजी मारी और छुन्य रन बना कर नया रिकॉर्ड कायम किया.

  • अब जरा तस्वीर को देखिए.  इन भाई साहब ने भी क्या खूब लिखा है कि एरोन फिंच हनीमून छोड़ कर आए थे आईपीएल खेलने मगर 0 रन बना कर उन्होंने यह साबित कर दिया कि चाहे कुछ भी क्यूं ना हो जाए बीवी पहले बाकी सब बाद में.

  • ये तो हद हो गई यार! कोई प्रिटी ज़िंटा से पूछो कि उन्होंने आखिर क्यूं फिंच को हनीमून के लिए आईपीएल टिकट्स खरीद कर दे दी? क्यूंकि जिस तरह से फिंच खेल रहे हैं उसे देख कर तो यही लगता है कि वह खेलने नहीं बल्कि हनीमून मनाने के लिए भारत आए हैं.

Back to top button