मिल गया मैग्नेट मैन, इस बच्चे के शरीर से चिपक जाती है मेटल की चीजें, वीडियो वायरल!

फिल्मों में तो आपने अक्सर ही देखा होगा अजीबो- गरीब शक्तियों वाले इंसान को। कोई अपने हाथ से मकड़ी का जाला निकालता है तो कोई आग निकलता है। एक्स मेन फिल्म में ऐसे ही कई लोग थे जिनके पास अलग- अलग तरह की शक्तियाँ थी, जिससे वह कुछ भी कर सकते थे। उसमे एक मैग्नेटो नाम के व्यक्ति के पास किसी भी मेटल को अपने वश में करने की ताकत थी। वह मेटल पर नियंत्रण पाकर कुछ भी कर सकता था। लेकिन अगर मैं आपसे कहूँ कि उसी जैसी ताकत रखने वाला सच में एक इंसान है तो क्या आप यकीन करेंगे? शायद नहीं करेंगे! लेकिन यह बिलकुल सच है। एक ऐसा ही बच्चा मिला है जिसके पास चुम्बकीय शक्ति है , मैग्नेट मैन है वह, मेटल को अपने बॉडी से चिपका लेता है।

मैग्नेट मैन (Magnet Man)

बच्चे का वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है। दरअसल बोस्निया के रहने वाले एक 9 साल के बच्चे के पास कुछ ऐसी ही ताकत है जिससे वह किसी भी मेटल को अपने शरीर पर चिपका लेता है (मैग्नेट मैन)। बच्चा अपनी शक्ति की वजह से पूरी दुनियाँ में इस समय चर्चित हो गया है।

इस मैग्नेट मैन लड़के का नाम इरमैन डेलिक है और यह बोस्निया के हैरजेगोवीना गाँव का रहने वाला है। इसकी चुम्बकीय ताकतों की वजह से इसके शरीर पर सिक्के और चम्मच चिपक जाते हैं। उसके परिजनों को जब यह बात पता चली तो वह बहुत परेशान हो गए और उसे डॉक्टर के पास ले गए, लेकिन डॉक्टर ने उसे बिलकुल ठीक बताया है। डॉक्टर ने कहा है कि इसको कोई बीमारी नहीं है। लड़के के परिवार वालों ने इसका एक वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। वीडियो देखने के बाद पूरी दुनियाँ के लोग हैरत में हैं। इस बच्चे को मैग्नेटो बॉय के नाम से जाना जाने लगा है। वीडियो में आप भी देख सकते हैं कि किस तरह से बच्चे ने अपनी छाती पर चम्मच और सिक्के चिपका रखे हैं।

वीडियो देखें: