विशेष

CSK के स्टार क्रिकेटर ब्रावो कर रहे हैं इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट, नाम जानकर हो जायेंगे हैरान

खेल की दुनिया और बॉलीवुड का रिश्ता बहुत पुराना है, खासतौर से क्रिकेट और ग्लैमर की इस दुनिया के रिश्ते के बारे में सभी लोग जानते हैं। बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस क्रिकेटरों के साथ शादी कर चुकी हैं। इनमें से कुछ का रिश्ता अपने मुकाम तक नहीं पहुँच पाया था। बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्मीला टैगोर से लेकर रीना रॉय तक ने क्रिकेटरों को अपने जीवनसाथी के रूप में चुना था। हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को अपनी जीवन संगिनी के रूप में चुना।

अक्सर इस तरह के रिश्ते बॉलीवुड और क्रिकेट की दुनिया के बीच देखे जा सकते हैं। आप सभी लोग जानते हैं कि इस समय सबके ऊपर आईपीएल का जूनून छाया हुआ है। हर कोई अपनी-अपनी टीम को सपोर्ट कर रहा है। कुछ फैन्स को निराशा का सामना करना पड़ रहा है तो किसी की ख़ुशी का ठिकाना नहीं है। आईपीएल में भारतीय क्रिकेटरों के साथ ही कई विदेशी क्रिकेटर भी खेल रहे हैं। इनमें से कुछ क्रिकेटर ऐसे भी हैं जो सबकी पसंद बने हुए हैं।

आईपीएल के मंच पर बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियों के साथ ही क्रिकेट की दुनिया के धुरंधरों को देखा जा सकता है। यहाँ आप दुनियाभर के अपने पसंदीदा क्रिकेटरों को देख सकते हैं। इसके साथ ही कई बार इनके बीच के लिंकअप और ब्रेकअप की भी ख़बरें सुनने को मिलती हैं। आजकल एक ऐसी ही खबर तेजी से सुनने में आ रही है कि आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा सूरी को डेट कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें नताशा सूरी को इंडो-अमेरिकन वेब सीरिज ‘इनसाइड एज’ में देखा जा चुका है।

हाल ही में नताशा को आईपीएल मैच के दौरान CSK को चीयर करते हुए देखा गया था। आपको बता दें बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस सोशल मीडिया की काफी दीवानी है। समय-समय पर यह सोशल मीडिया द्वारा अपने फैन्स को अपडेट करती रहती हैं। इनकी हालिया तस्वीर में ये ड्वेन ब्रावो को चीयर करते हुए दिखाई दे रही हैं। नताशा ने अपनी इस फोटो को इन्स्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘जाओ ब्रावो जाओ! मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच# आईपीएल मैच में कल रात अच्छी तरह खेला! #ManOfTheMachhonou के पूरी तरह से योग्य। आपको बता दें हाल ही में नताशा और ब्रावो को एक होटल में देखा गया था।

जानकारी के अनुसार नताशा और ब्रावो एक दूसरे से 10 साल पहले मिले थे। उसके बाद से दोनों एक दूसरे के संपर्क में हैं। नताशा ने अपनी फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, जिसमें ये दोनों एक-दूसरे के साथ का आनंद ले रहे हैं। ब्रावो अक्सर अपनी व्यक्तिगत लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में छाये रहते हैं।

इन तस्वीरों के सोशल मीडिया पर आने के बाद से लोग तरह-तरह की अटकलें लगा रहे हैं। आपको बता दें ब्रावो वेस्टइंडीज के दमदार खिलाड़ियों में से एक हैं, जिन्हें पार्टी करना बहुत ज्यादा पसंद है।

Back to top button